अबू धाबी की सरजमीं पर दिखे ऐश्वर्या राय के भारतीय संस्कार, IIFA के मंच पर छुए मणिरत्नम के पैर; VIDEO देख गदगद हुए फैंस
Advertisement
trendingNow12449783

अबू धाबी की सरजमीं पर दिखे ऐश्वर्या राय के भारतीय संस्कार, IIFA के मंच पर छुए मणिरत्नम के पैर; VIDEO देख गदगद हुए फैंस

Aishwarya Rai Bachchan: अबू धाबी के यास द्वीप पर हुए आईफा अवॉर्ड्स 2024 का इवेंट काफी सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें से एक ऐश्वर्या राय बच्चन की भी है. वीडियो में एक्ट्रेस IIFA 2024 के मंच पर निर्देशक मणिरत्नम के पैर छूते नजर आ रही हैं. जिनको बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया लगया. 

Aishwarya Rai Touches Mani Ratnam Feet

Aishwarya Rai Touches Mani Ratnam Feet: अबू धाबी के यास द्वीप में हुए IIFA अवॉर्ड्स 2024 की रात बहुत खास थी, जिसमें साउथ और बॉलीवुड के बड़े सितारे अपना जलवा बिखेरते नजर आए. इस इवेंट का सबसे यादगार पल तब आया जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम को फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: II' के लिए बेस्ट डायरेक्टर (तमिल) का अवॉर्ड दिया और फिर उनके पैर छूए. ये खास और इमोशनल पल एक वायरल वीडियो में रिकॉर्ड हो गया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में IIFA के मंच पर ऐश्वर्या राय को मणिरत्नम के पैर छूते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में ऐश्वर्या राय के संस्कार अपने 'गुरु' मणिरत्नम के लिए उनके सम्मान को दिखाते हैं, जिसने उनके फैंस का भी दिल छू लिया है. 
आइफा में मीडिया से बातचीत के दौरान ऐश्वर्या ने धन्यवाद देते हुए कहा, 'मणिरत्नम मेरे गुरु हैं. शुरू से ही उनके साथ काम करना मेरे लिए एक बड़ा सौभाग्य रहा है. 'पोन्नियिन सेलवन' में नंदिनी का किरदार निभाना और अपनी पूरी टीम के साथ इस फिल्म की सफलता का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद खास और गर्व की बात है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Utsavam (@iifautsavam)

ऐश्वर्या राय को PS 2 के लिए मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

आइफा अवॉर्ड्स इस बार काफी धमाकेदार रहा, क्योंकि 'पोन्नियिन सेल्वन: II' ने कई बड़े अवॉर्ड्स अपने नाम किए. विक्रम को उनके शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर (तमिल) का अवॉर्ड मिला. वहीं ऐश्वर्या को इसी फिल्म में नंदिनी के रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (तमिल) का सम्मान मिला. इवेंट के दौरान ऐश्वर्या राय बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए ब्लैक कलर के शानदार आउटफिट में अवॉर्ड लेते नजर आईं. उन्होंने बताया कि दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया और इस फिल्म की सफलता के पीछे पूरी टीम की कड़ी मेहनत का हाथ है. 

सैफ अली खान ने की राहुल गांधी की तारीफ, बताया ईमानदार और बहादुर; बोले- 'उन्होंने जो किया वो...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Utsavam (@iifautsavam)

ऐश्वर्या राय ने फैंस को दिया जीत के लिए धन्यवाद

इस दौरान ऐश्वर्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मेरे लिए हर कोई नॉमिनेटेड है और हर कोई विनर है. दर्शकों को उनका काम पसंद आया, यही सबसे बड़ी जीत है. इसीलिए मैं आप सभी का दिल से धन्यवाद करती हूं, आपके प्यार और समर्थन के लिए'. बता दें, इस इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अबू धाबी पहुंची थीं. आईफा अवार्ड्स 2024 का आयोजन 28 सितंबर को होने वाला है, जिसे शाहरुख खान होस्ट करेंगे. इस इवेंट में रेखा, शाहिद कपूर, कृति सेनन, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और विक्की कौशल जैसे कई सितारे शिरकत करेंगे. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news