जबरदस्त है 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का नया पोस्टर, OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के नए पोस्टर शेयर करने के साथ ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने का आधिकारिक ऐलान कर दिया है.

जबरदस्त है 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का नया पोस्टर, OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म
फिल्म पोस्टर (फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj the Pride of India)'  के नए पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं. अजय देवगन ने सोमवार को फिल्म के दो नए पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए और साथ ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है. फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के दोनों पोस्टर के साथ फिल्म का छोटा सा डिस्क्रिप्शन भी दिया गया है.

अजय देवगन ने फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के दो पोस्टर रिलीज किए हैं. पहला पोस्टर युद्ध स्थल कर नजर आ रहा है, जिसमें वह मिलिट्रियन लुक में दिख रहे हैं. अपने इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा है, 'लीडर विजय कार्णिक और साहसी महिला भुज आपके घर पहुंचने जा रही है. हम डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बहुत ही जल्द आने वाले हैं, पॉपकॉर्न तैयार रखो दोस्तों.

सेकेंड पोस्टर में संजय संजय दत्त का फर्स्ट लुक देखने को मिला है. अजय देवगन के साथ संजय दत्त भी काफी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. बड़ी-बड़ी दाढ़ी-मूंछ के साथ उनका ये पोस्टर भी युद्ध के मैदान से ही जुड़ा हुआ है. अजय देवगन ने संजय दत्त का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा है, 'फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से संजय दत्त का फर्स्ट लुक यह रहा. तैयार रहे दोस्तों, आ रहा है भुज, फर्स्ट डे फर्स्ट शो की होम डिलिवरी होने जा रही है.'

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी. अजय देवगन ने लॉकडाउन को देखते हुए 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' को ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें