Video : बर्थडे पर अजय देवगन ने फैंस को दिया गिफ्ट, रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर
Advertisement

Video : बर्थडे पर अजय देवगन ने फैंस को दिया गिफ्ट, रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर

अजय देवगन ने अपने बर्थडे के दिन अपनी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज किया है.

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अपने इस खास दिन को अजय ने अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट करने के लिए का नया तरीका ढूंढ निकाला. अजय देवगन ने अपने बर्थडे के दिन अपनी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज किया है जो फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ये एक कल्ट कॉमेडी होने वाली है. अजय देवगन के अलावा फिल्म में तब्बू और रकुलप्रीत भी नजर आ रही हैं. 

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ये एक ऐसे आदमी की कहानी है जो अपने बीवी-बच्चों से 18 साल पहले अलग हो चुका है और उसकी जिंदगी में उसकी उम्र से आधी लड़की एंट्री की होती है. इसके बाद से उसकी लाइफ में सबकुछ बदल जाता है क्योंकि उस लड़की की उम्र के उसके दो बच्चे हैं. जब वो उस लड़की को अपनी फैमिली से मिलवाने ले जाता है तो वहां पर जो परिस्थितियां बनती हैं वो दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहेंगी. 

बड़े पर्दे पर तब्बू और अजय देवगन को साथ देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है. लेकिन इस कॉमेडी फिल्म में दोनों एक्स हसबैंड-वाइफ के रोल में एकदम परफेक्ट नजर आ रहे हैं. वहीं रकुल भी बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म में काफी परफेक्ट नजर आ रही हैं.

सामने आया 'दे दे प्यार दे' का फर्स्टलुक, अजय देवगन फिर हुए दो गाड़ियों पर सवार

बता दें कि फिल्म पिछले साल की बड़ी हिट 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन के प्रोडक्शन्स में बनाई गई है. वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुराग गर्ग ने इसे को-प्रोड्यूस किया है. फिल्म के डायरेक्टर आदिव अली हैं. फिल्म 17 मई को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news