'कल्कि 2898 एडी' की बॉक्स ऑफिस सुनामी से घबराए अजय देवगन? 'औरों में कहां दम था' हुई पोस्टपोन
Advertisement
trendingNow12318962

'कल्कि 2898 एडी' की बॉक्स ऑफिस सुनामी से घबराए अजय देवगन? 'औरों में कहां दम था' हुई पोस्टपोन

Auron Mein Kahan Dum Tha Postpone: अजय देवगन और तब्बू की औरों में कहां दम था की पोस्टपोन मेकर्स ने ऑफिशियली अनाउंस कर दी है. फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने की तारीफ फिलहाल नहीं बताई गई है. 

औरों में कहां दम था पोस्टपोन

Ajay Devgn-Tabu Auron Mein Kahan Dum Tha Postponed: 'मैदान' के बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं करने के बाद अजय देवगन एक इंटेंस लवस्टोरी लेकर आ रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट भी देखने को मिल रहा है. लेकिन लगता है कि फैंस का इंतजार कुछ लंबा होने वाला है. जी हां...अजय-तब्बू स्टारर औरों में कहां दम था पोस्टपोन हो गई है. फिल्म के मेकर्स ने ऑफिशियल स्टेटमेंट के साथ बता 'औरों में कहां दम था' पोस्टपोन कर दी है. 

'औरों में कहां दम था' हुई पोस्टपोन

अजय देवगन (Ajay Devgn Movie) और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' के मेकर्स ने बीती देर शाम सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करके फिल्म के पोस्टपोन होने की जानकारी दी है. औरों में कहां दम था के मेकर्स ने स्टेटमेंट में बताया- 'डियर फ्रेंड्स, एक्सीबिटर्स और डिस्ट्रीब्यूशन फ्रेटर्निटी की रिक्वेस्ट पर, हमने एकसाथ हमारी फिल्म औरों में कहां दम था को आगे खिसकाने का फैसला लिया है. नई डेट जल्द ही अनाउंस की जाएगी.' 

क्या 'कल्कि 2898 एडी' की वजह से हुई पोस्टपोन?

प्रभास (Prabhas), अमिताभ बच्चन  और दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में आई थी. इस फिल्म ने एक हफ्ते के अंदर ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 'कल्कि 2898 एडी' बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रही है. ऐसे में माना जा रहा है कि 'कल्कि 2898 एडी' की ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस को देखते हुए अजय देवगन स्टारर 'औरों में कहां दम था' को पोस्टपोन किया गया है. 

fallback

Shatrughan Sinha ने अस्पताल में एडमिट होने की वजह पर तोड़ी चुप्पी, सर्जरी की खबरों पर बोले- 'अरे भाई, मुझे...' 

 क्या है 'औरों में कहां दम था' की कहानी?

'औरों में कहां दम था' एक इंटेंस लवस्टोरी होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन और तब्बू मेन लीड की तरह नजर आ रहे हैं. तो वहीं अजय और तब्बू के यंग किरदारों को शांतनु माहेश्वरी और साई मंजरेकर ने निभाया है. यह फिल्म एक उस रात की कहानी है, जब कुछ ऐसा हुआ था जिसने दो प्यार करने वालों को अलग कर दिया था. बता दें, औरों में कहां दम था का डायरेक्शन फेमस फिल्ममेकर नीरज पांडे ने किया है. 

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 'वो' अफवाह, जिसने विदेश में किया एक्ट्रेस को शर्मिंदा; आज भी होती है इसकी चर्चा 
 

Trending news