Ajay Devgn की लाडली ने ग्लैमरस लुक में दिया किलर पोज, कैमरे के सामने दिखाया टोन्ड फिगर
Advertisement

Ajay Devgn की लाडली ने ग्लैमरस लुक में दिया किलर पोज, कैमरे के सामने दिखाया टोन्ड फिगर

अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgn) 19 साल की उम्र में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. अब नीसा की एक ऐसी फोटो आई है जिसमें उन्होंने अपने किलर लुक से खलबली मचा दी है.

नीसा देवगन

नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgn) की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नही हैं. उन्होंने अभी तक बॉलीवुड की दुनिया में कदम नहीं रखा है लेकिन वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. नीसा (Nysa Devgn) की एक फोटो खूब वायरल हो रही हैं जिसमें उन्होंने अपना परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने अपने नए लुक से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है.

  1. अजय देवगन की बेटी नीसा का बोल्ड अंदाज
  2. कैमरे के सामने दिया बेहद किलर पोज
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रही है फोटो

स्टाइलिश ड्रेस में मचाया तहलका 

नीसा (Nysa Devgn) के इंस्टाग्राम फैन पेज पर इस फोटो को शेयर किया गया है जिसमें वह ऑफ शॉल्डर ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. कैमरे के सामने उन्होंने किलर पोज देखकर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. उनके इस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

यूजर्स ने तारीफों के बांधे पुल

एक यूजर ने लिखा, आप सबसे खूबसूरत स्टार किड्स में से एक हैं. दूसरे ने कमेंट किया, आप जैसी खूबसूरत लड़की मैंने कभी नहीं देखी. किसी ने लिखा, हर दिन आपकी खूबसूरत बढ़ती जा रही हैं. वहीं कुछ लोगों ने फायर और हार्ट इमोजी के जरिए नीसा देवगन (Nysa Devgn) की प्रशंसा की है. 

19 साल की हो चुकी हैं नीसा 

इससे पहले नीसा (Nysa Devgn) की इसी फैन पेज पर एक फोटो पोस्ट की गई थी जिसमें वह ग्रीन कलर की क्रॉसेट टॉप में नजर आ रही हैं जिसका नेक बहुत डीप है. फोटो में उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है. नीसा (Nysa Devgn) कैमरे के सामने अपनी दोस्त के साथ मुस्कुराती हुई दिख रही हैं. उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं जिसे बहुत पसंद किया जाता है. बता दें कि नीसा का जन्म साल 2003 में हुआ था. इस साल अप्रैल, 2022 को वह 19 साल की हो चुकी हैं. बड़े होने के साथ-साथ उनकी खूबसूरती में भी निखार आ रहा है.

इसे भी पढ़ें: घर पर था मातम का माहौल और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन..

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news