'तानाजी- द अनसंग वारियर' में जबरदस्त रोल में हैं सैफ अली खान, अजय देवगन ने किया खुलासा

फिल्म में सैफ अली खान का किरदार कुछ ज्यादा ही रोमांचक है, इस रोल को लेकर अजय देवगन काफी एक्साइटेड हैं...

'तानाजी- द अनसंग वारियर' में जबरदस्त रोल में हैं सैफ अली खान, अजय देवगन ने किया खुलासा

नई दिल्ली: जहां अजय देवगन इन दिनों मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन में जंगल के खतरों से निपटते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वारियर' को लेकर भी उनकी तैयारी में कोई कमी नहीं है. हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट में अजय देवगन ने इस फिल्म में सैफ अली खान के रोल को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अजय देवगन जो बात सैफ के रोल के बारे में कही यह वह सुनने के बाद आपको भी यह फिल्म देखने की बेकरारी बढ़ जाने वाली है. 

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बन रही यह बिग बजट फिल्म अभी शूटिंग स्टेज पर है. लेकिन अजय देवगन इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि परसों रिलीज होने जा रही फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशनल ईवेंट में भी वह अपनी इस फिल्म के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं.

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' में दिख सकती है ये अभिनेत्री, 'सिंघम' से है सबसे करीबी रिश्ता

जब हाल ही में अजय से इस फिल्म में सैफ अली खान के रोल के बारे में बात की गई तो उन्होंने इस बारे में कई नई जानकारियां दीं. यह तो हम सभी जानते हैं कि सैफ अली खान इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन यह विलेन आम नहीं है बल्कि हीरो के लिए कहीं ज्यादा मुश्किल पैदा करने वाला काफी हार्ड विलेन होगा. इस फिल्म में सैफ अली खान के किरदार को लेकर अजय देवगन काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने बताया है कि सैफ इस किरदार के लिए एकदम परफेक्ट हैं. फिल्म की कास्ट के बारे में बताते हुए अजय ने कहा, 'ये फिल्म स्क्रिप्टिंग के स्तर से ही काफी खास फिल्म है और इसीलिए फिल्म में दमदार एक्टर्स की मांग करती है. हमें सैफ की तरह ही किसी की तलाश थी और उनके किरदार के लिए उनसे बेहतर कोई और हो ही नहीं सकता था.'

बता दें कि पिछले दिनों अजय देवगन ने इस फिल्म का एक पोस्टर लॉन्च किया था, जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर अजय के फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट नजर आ रहा है. इस पोस्टर में भले ही अजय का चेहरा छिपा हुआ था लेकिन उनका गेटअप काबिले तारीफ था. इस फिल्म को लेकर अजय देवगन के उत्साह की एक और बड़ी वजह यह है कि यह अजय देवगन की रिलीज होने वाली सौवीं फिल्म होगी. 

अजय देवगन के फैंस को न्यू ईयर गिफ्ट, सामने आया '€˜à¤¤à¤¾à¤¨à¤¾ जी: द अनसंग वॉरियर'€™ का फर्स्ट लुक

गौरतलब है कि इस फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट उनकी पत्नी काजोल नजर आने वाली हैं. इन दोनों की जोड़ी भी लंबे समय के बाद स्क्रीन पर होगी. इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान, और जगापति बाबू भी काफी अहम किरदारों में हैं. इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें