अजय देवगन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सेट पर कुछ गलत होता है तो...'

अजय का कहना है कि उन्होंने लोगों के साथ मजाक करना बंद कर दिया है. अजय देवगन जल्द ही जीटीवी के शो 'सारेगामापा लिल चैम्प्स' में अभिनेत्री तब्बू और रकुल प्रीत संग नजर आए थे.

अजय देवगन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सेट पर कुछ गलत होता है तो...'
अजय देगवन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्मों के सेट पर अपने मजाकिया अंदाज को लेकर जाने जाते हैं और अब अजय का कहना है कि उन्होंने लोगों के साथ मजाक करना बंद कर दिया है. अजय देवगन जल्द ही जीटीवी के शो 'सारेगामापा लिल चैम्प्स' में अभिनेत्री तब्बू और रकुल प्रीत संग नजर आए थे, जहां लोगों ने उनके मजाक के कई किस्सों को शेयर किया. 

अजय ने कहा, 'अब जब लोग मुझे जानते हैं और मुझसे ऐसा ही कुछ करने का उम्मीद रखते हैं, तो अब मैंने वास्तव में ऐसा करना बंद कर दिया है, बल्कि सबसे मजेदार बात तो यह है कि अब मैंने ऐसा करना बंद कर दिया है, लेकिन इसके बाद भी जब भी सेट पर कुछ गलत होता है तो कास्ट और यूनिट के सदस्य मुझ पर शंका करना शुरू कर देते हैं.'

रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का 'चले आना', गाने में दिखा अजय-रकुल का इमोशनल रिश्ता!

इसके साथ अपनी बात को जोड़ते हुए संगीतकार अमाल मलिक ने कहा, 'एक बार 'गोलमाल' के सेट पर, एक गाने को देने में मैंने देर कर दी थी और अजय ने हल्के-फुल्के अंदाज में मुझे एक ऐसी कार में बैठने के लिए कहा जो बिना किसी नुकसान के चट्टान से नीचे गिरने वाली थी. मैंने पलटना शुरू कर दिया.'

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के तीन गाने 'हौली हौली', 'वड्डी शराबन' और 'तू मिला तो हैं ना' गाने ऑलरेडी आउॅट हो गए हैं. तीनों गानों ने आते ही इंटरनेट पर धमाका किया था वहीं फिल्म के इमोशनल सॉन्ग 'चले आना' को भी फैंस पसंद कर रहे हैं. इस नए रिलीज गाने में अजय देवगन अपने से 26 साल छोटी रकुल प्रीत सिंह के प्यार की जुदाई में डूबे नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें