close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का 'चले आना', गाने में दिखा अजय-रकुल का इमोशनल रिश्ता!

इस नए रिलीज गाने में अजय देवगन अपने से 26 साल छोटी रकुल प्रीत सिंह के प्यार की जुदाई में डूबे नजर आ रहे हैं तो वहीं रकुल की बेचैनी भी अजय के लिए कम नहीं है...

रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का 'चले आना', गाने में दिखा अजय-रकुल का इमोशनल रिश्ता!
अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह ने की जबरदस्त एक्टिंग, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: अजय देवगन एक बार फिर अपने रोमांटिक कॉमेडी के तड़के के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार हैं. फिल्म 'दे दे प्यार दे' के अब तक सामने आए सारे गाने लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं वहीं अब फिल्म का एक काफी इमोशनल सॉन्ग 'चले आना' रिलीज हुआ है. 

इस नए रिलीज गाने में अजय देवगन अपने से 26 साल छोटी रकुल प्रीत सिंह के प्यार की जुदाई में डूबे नजर आ रहे हैं तो वहीं रकुल की बेचैनी भी अजय के लिए कम नहीं है. यह गाना सेड सॉन्ग होते हुए भी उदासी नहीं बल्कि दिल में कई तरह के इमोशन जगाने वाला है. आप भी सुनिए और देखिए यह गाना...

इस गाने 'चले आना' में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के बीच जुदाई नजर आ रही है. ये दोनों एक दूसरे को भुलाने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन पुरानी बात को याद करते हुए एक दूसरे के गम में डूबते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाने में दोनों सितारों की एक्टिंग जबरदस्त है. 

इस गाने की बात करें तो इसे प्लेबैक सिंगर अरमान मलिक ने गाया है, गाने का म्यूजिक अरमान के भाई अमान मलिक ने दिया है. गाने के बोल गीतकार कुणाल वर्मा ने लिखे हैं तो वहीं इस गाने को टी सीरीज म्यूजिक लेबल के तहत लॉन्च किया गया है.


बता दें कि अब तक 'दे दे प्यार दे' के तीन गाने रिलीज हुए है। जिसमें हौली हौली', 'वड्डी शराबन' और और 'तू मिला तो हैं ना' जैसे गाने शामिल हैं. तीनों गानों ने आते ही इंटरनेट पर धमाका किया था वहीं लग रहा है कि यह गाना भी लोगों को काफी पसंद आने वाला है. फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें