close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन के दौरान झगड़ पड़े अजय देवगन, तब्बू और रकुल, Video Viral

'दे दे प्यार दे' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें कई ट्विस्ट हैं. जहां अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में हैं, लेकिन अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की महिला के प्यार में पड़ जाते हैं.

'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन के दौरान झगड़ पड़े अजय देवगन, तब्बू और रकुल, Video Viral

नई दिल्ली: भूषण कुमार और लव रंजन की बनाई और अजय देवगन, तब्बू एवं रकुल प्रीत की प्रमुख भूमिकाओं से सजी फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज हो चुकी है. अपनी फिल्म का प्रचार करने फिल्म की स्टार कास्ट दिल्ली पहुंची.

इसी दौरान अजय देवगन की सोशल मीडिया वाल पर कुछ ऐसे वीडियो नजर आ रहे हैं जिनमें यह तीनों स्टार आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं. दिल्ली के ली मेरिडियन होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक, निर्माता के साथ इसके कलाकारों ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव मीडिया से साझा किए. देखिये यह वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hogayi gargankur82

A post shared by Ajay Devgn ajaydevgn on

'दे दे प्यार दे' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें कई ट्विस्ट हैं. जहां अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में हैं, लेकिन अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की महिला के प्यार में पड़ जाते हैं. उसके बाद फिल्म में एक प्रेम त्रिकोण भी आता है. फिल्म को भूषण कुमार और लव रंजन ने लिखा है, जबकि निर्देशन अकीव अली ने किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ye Dono Start Karein Na Karein, Aap Tickets Book Karna Start Kar Dijiye Link in bio.⁣ ⁣ gargankur82

A post shared by Ajay Devgn ajaydevgn on

अजय देवगन ने कहा, "यह फिल्म एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है. फिल्म में कही गईं बहुत सी बातें ऐसी भी हैं, जो उस खास स्थिति के लिए सही लगती हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन और मनाली में की गई है. यह प्यार फैलाने का एक बहुत मजबूत संदेश देने वाली फिल्म साबित होगी."

वहीं, तब्बू ने कहा, "मुझे वास्तव में इस फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया, क्योंकि इसकी पटकथा को बेहद खूबसूरती से लिखा गया है. सेट पर बिताया गया हर दिन मजेदार साबित हुआ. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस तरह की भूमिकाएं मिल रही हैं, जो एक एक्टर के विकास के लिए जरूरी है."

रकुल प्रीत कौर ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में कहा, "मैं इसमें आयशा नामक युवती की भूमिका निभा रही हूं. आयशा युवा है, आजाद-उत्साही खयालों की युवती है और बारटेंडर का काम करती है. मुझे नहीं लगता कि फिल्म में अपने से बड़े व्यक्ति के साथ रोमांस करना गलत है, क्योंकि व्यक्ति का दिल मायने रखता है, जबकि उम्र सिर्फ एक संख्या है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें