close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजय देवगन, तबू और रकुल प्रीत सिंह कह रहे हैं 'दे दे प्यार दे'

लव रंजन की नई फिल्म 'दे दे प्यार दे' अब बनकर लगभग पूरी तरह तैयार है. अकिव अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म लगभग पूरी शूट की जा चुकी है

अजय देवगन, तबू और रकुल प्रीत सिंह कह रहे हैं 'दे दे प्यार दे'

 नई दिल्ली. अब से कई साल पहले तबू ने फिल्म 'विजयपथ' में अजय देवगन को 'रुक रुक रुक' से रोकने की कोशिश की थी, वह अब तक रुके हुए नजर आ रहे हैं, क्योंकि अब एक बार फिर ये दोनों फिल्म 'दे दे प्यार दे' में साथ नजर आने वाले हैं. लव रंजन की नई फिल्म 'दे दे प्यार दे' अब बनकर लगभग पूरी तरह तैयार है. अकिव अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म लगभग पूरी शूट की जा चुकी है.

सूत्रों के अनुसार बस अब एक गाने की शूटिंग बाकी है. जिसे लेकर पूरी टीम उत्साह के साथ तैयारी में जुटी है. भावनात्मक रिश्तों पर आधारित इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में अजय देवगन, तबू, जिमी शेरगिल और रकुल प्रीत सिंह शामिल हैं. इस टीम को अब भी एक गाना और कुछ छोटे-छोटे हिस्सों को शूट करना है. हमारी सहयोगी वेबसाइट के मुताबिक अजय, तबू और रकुल पूरी तरह से शूट के लिए तैयार हैं. 

अभिनेत्री तब्बू ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- इसी की वजह से अब तक सिंगल हूं

सूत्रों की माने तो 'सभी तीन अभिनेता अजय, तबू और रकुल एक डांस नंबर में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस गाने की शूटिंग अक्टूबर के बीच में यश राज स्टूडियो में होना तय हुआ है।' हालांकि अफवाहें थीं कि वे टाइलट ट्रैक की शूटिंग करेंगे, लेकिन अब मामला कुछ अलग नजर आ रहा है. सूत्र कहते हैं, 'यह गाना फिल्म की कथा का हिस्सा नहीं होगा, लेकिन इसे प्रोमोशन ट्रैक के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा.'

फिल्'€à¤® दृश्यम में केबल ऑपरेटर की भूमिका निभाएंगे अजय देवगन

टीम ने कुछ हफ्तों में फिल्म शूटिंग का काम बाइंडअप करने का प्लान किया है. क्योंकि अजय जल्द ही अपनी दूसरी फिल्मों के शूटिंग शड्यूल से फ्री होने वाले हैं. बता दें कि 'दे दे प्यार दे' पहले 19 अक्टूबर को रिलीज करने की घोषणा की गई थी, लेकिन लगातार शूटिंग लेट होने के कारण अब यह अगले साल 22 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक अकिव अली और निर्माता लव रंजन, अंकुर गर्ग, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें