Singham Again में अजय देवगन ने ली सबसे मोटी फीस, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी कैमियो के लिए 20 करोड़ वसूल ले गए अक्षय कुमार
Advertisement
trendingNow12465261

Singham Again में अजय देवगन ने ली सबसे मोटी फीस, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी कैमियो के लिए 20 करोड़ वसूल ले गए अक्षय कुमार

Singham Again Starcast Fees: Rohit Shetty की फिल्म 'सिंघम अगेन' 1 नवंबर को थिएटर में रिलीज होगी. इसका कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' से क्लैश होगा. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. 'सिंघम अगेन' मल्टी स्टारर फिल्म है. चलिए आपको बताते हैं कि इस फिल्म के लिए किस सितारे ने कितनी फीस ली है.

 

सिंघम अगेन फिल्म

Singham Again Starcast Fees: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सिंघम अगेन' का जब से ट्रेलर लॉन्च हुआ है, तब से फैंस का एक्साइटमेंट हाई लेवल पर है. ये मस्टीस्टारर फिल्म अपने ट्रेलर में ऐसा धमाल मचा गई कि फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 1 नवंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और रवि किशन के अलावा अर्जुन कपूर भी हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस सितारों से सजी फिल्म के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने मेकर्स से कितनी फीस वसूली.

अजय देवगन
हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी खबर के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन ने इस फिल्म के लिए सबसे तगड़ी फीस ली है. एक्टर ने 35 करोड़ लिए हैं. खास बात है कि एक्टर इस फिल्म को को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

करीना कपूर
इस फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि करीना इसमें अजय देवगन की वाइफ के किरदार में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए करीना 10 करोड़ ले रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

 

अर्जुन कपूर
इस फिल्म में अर्जुन कपूर खूंखार विलेन के रोल में हैं. खबरों की मानें को इस भयानक किरदार के लिए एक्टर 6 करोड़ ले रहे हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 
सिंघम की इस फ्रेंचाइजी फिल्म में इस बार दीपिका पादुकोण भी हैं. खबरों की मानें तो दीपिका 6 करोड़ तो वहीं रणवीर सिंह इसके लिए 10 करोड़ ले रहे हैं. 

 

 

टाइगर श्रॉफ
खबरों की मानें तो इस मूवी के लिए टाइगर श्रॉफ 3 करोड़ मेकर्स से वसूल रहे हैं. इसमें वो पुलिस ऑफिस के रोल में है और धमाकेदार एक्शन अवतार में नजर आए.

अक्षय कुमार
सिंघम अगेन में अक्षय कुमार बतौर कैमियो अवतार में है. लेकिन इस कैमियो के लिए भी खिलाड़ी कुमार ने इतनी मोटी रकम वसूली है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. खबरों की मानें तो एक्टर ने 20 करोड़ लिए हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

 

 

 

 

Trending news