'2.0' के नए पोस्टर में खौफनाक दिखे अक्षय कुमार, देखिए इनका डरावना लुक
Advertisement

'2.0' के नए पोस्टर में खौफनाक दिखे अक्षय कुमार, देखिए इनका डरावना लुक

अक्षय कुमार की यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है.

अक्षय ने पेश किया अपना ड्रैकूला लुक. (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: इन दिनों अक्षय कुमार मीडिया में खूब छाए हुए हैं. कुछ दिन पहले उनकी मेगा बजट फिल्म 'रोबोट' के सीक्वल '2.0’ का म्यूजिक लॉन्च बड़े शानदार तरीके से किया गया था. इस ग्रैंड लॉन्च के बाद उन्होंने अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज़ डेट को रिविल किया. इसके बाद अब सोशल मीडिया पर 2.0 से उनका खौफनाक लुक वायरल हो रहा है. अक्षय ने मंगलवार को हैलोवीन के बाद आज अपना ड्रैकूला लुक फैन्स के सामने पेश किया है. इस नए अंदाज में अक्षय कुमार काफी अलग और डरावने लग रहे हैं. नए लुक में उनके सिल्वर रंग के बाल, बड़ी हुई आई लैशेज के साथ उनकी डरावनी आँखें और ड्रैकूला की तरह दांत को देख कर साफ पता लगता है कि उन्होंने इस रोल में ढलने के लिए काफी मेहनत की है. 

  1. अक्षय कुमार का '2.0' से खौफनाक लुक हो रहा है वायरल.
  2. फिल्म में रजनीकांत और ऐमी जैकसन भी आएंगे नजर.
  3. अगले साल रिलीज होगी फिल्म.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक इस पर कुछ दिन पहले अक्षय ने बताया था कि यह किरदार उन्हें सालों तक याद रहने वाला है क्योंकि 25 सालों में उन्होंने इतना मेक अप कभी यूज़ नहीं किया, जितना उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए किया है. साथ ही अक्षय ने बताया कि उन्हें रजनी सर से मार खाकर काफी मज़ा आया. बता दें, अक्षय कुमार की यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है. अक्षय कुमार अगले साल की शुरुआत, अपनी आने फिल्मों के साथ करने वाले है. 

अगले साल 25 जनवरी को अक्षय कुमार की दो फिल्में ‘पैडमैन’ और '2.0’  बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होंगी. यह दोनों ही फ़िल्में उनके लिए काफी ख़ास होने वाली है क्योंकि ‘पैडमैन’ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना द्वारा प्रोड्यूस की गई पहली फिल्म है. वही खिलाड़ी कुमार  '2.0’ से साउथ की इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news