VIDEO: दमदार है आकृति कक्कड़ का 'जॉबलेस', 'मिलन टॉकीज' का नया गाना रिलीज...

इस गाने का हर बोल अपने अंदर एक मीठी शरारत लिए है

VIDEO: दमदार है आकृति कक्कड़ का 'जॉबलेस', 'मिलन टॉकीज' का नया गाना रिलीज...
फोटो साभार: INSTAGRAM@alifazal

नई दिल्ली: वेबसीरीज मिर्जापुर से युवाओं के दिलों पर छा जाने वाले एक्टर अली फजल की अपकमिंग फिल्म 'मिलन टॉकीज' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इस फिल्म में फेमस सिंगर आकृति कक्कड़ का एक गाना जुड़ चुका है. यह गाना जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही छा चुका है.  

इस गाने को सुनकर आप प्यार में गोते लगाने को मजबूर हो सकते हैं. गाने के वीडियो में अली फजल और श्रद्धा श्रीनाथ की गजब की कैमिस्ट्री नजर आ रही है. वहीं गाने का हर बोल अपने अंदर एक मीठी शरारत लिए है. देखिए यह जबरदस्त वीडियो और सुनिए यह प्यारा सा गीत...

इस वीडियो को देखने के बाद फिल्म मिलन टॉकीज को देखने की तम्मना और ज्यादा बढ़ रही है. क्योंकि यह वीडियो में नजर आने वाला छत से लुका छिपी वाला छोटे शहरों का प्यार आज भी अपनी क्यूटनेस को बरकरार रखे है. वहीं गाने के बोल इस 'खिटपिट वाले प्यार' का स्वाद चखा रहे हैं. 


आकृति कक्कड़ का है यह गीत, फोटो साभार: INSTAGRAM@Akritikakar

इस प्यारे से गाने की बात करें तो इसे आकृति ने सुकृति और प्रकृति के साथ गाया है. म्यूजिक आकृति ने खुद दिया है जबकि म्यूजिक कंपोजिशन आदित्य देव की है. यह गाना मात्र 36 घंटों के अंदर ही एक लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है. 

बता दें कि फिल्म 'मिलन टॉकीज' में अली ने मालेगांव के एक नवोदित फिल्म निर्माता का किरदार निभाया है. वह बड़ा फिल्म निर्देशक बनने और मुंबई में बसने के लिए कठिन मेहनत करता है. तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित 'मिलन टॉकीज' 15 मार्च को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें