'मिलन टॉकीज' की कहानी में है ऐसा ट्विस्ट कि हो जाएंगे हैरान, अली फजल ने कहा- 'फिल्म के अंत तक...'
trendingNow1503323

'मिलन टॉकीज' की कहानी में है ऐसा ट्विस्ट कि हो जाएंगे हैरान, अली फजल ने कहा- 'फिल्म के अंत तक...'

अली फजल की आगामी फिल्म 'मिलन टॉकीज' जल्द 15 मार्च को रिलीज होने वाली है...

'मिलन टॉकीज' की कहानी में है ऐसा ट्विस्ट कि हो जाएंगे हैरान, अली फजल ने कहा- 'फिल्म के अंत तक...'

नई दिल्ली: सुपरहिट वेबसीरिज 'मिर्जापुर' में गैंगस्टर गुड्डू भैया के किरदार से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर अली फजल को एक्शन, सस्पेंस और थ्रिल वाली कहानियों से लगाव है. अब जल्द ही वह एक बार फिर से बॉलीवुड छाने के लिए तैयार हैं. इस बार अली अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिलन टॉकीज' की कहानी को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्साटेड नजर आ रहे हैं. 

अली फजल का कहना है कि अनिश्चितता का तत्व उन्हें उसकी छानबीन करने के लिए प्रेरित करता है. अली की आगामी फिल्म 'मिलन टॉकीज' जल्द रिलीज होने वाली है. अली मनोरंजन उद्योग के विभिन्न प्लेटफॉर्मो पर हाथ आजमा चुके हैं, चाहे वह हॉलीवुड हो, बॉलीवुड हो या ओटीटी प्लेटफॉर्म्स. पटकथा में वे क्या देखते हैं?

fallback

इस सवाल का जवाब देते हुए अली ने मीडिया से कहा, "मुझे लगता है कि मैं अनिश्चितता देखता हूं. मैं जब कोई पटकथा पढ़ता हूं और उसके अंत का अंदाजा नहीं लगा पाता हूं तो मैं उत्साहित हो जाता हूं, क्योंकि मैं अनिश्चितता की प्रक्रिया से गुजरूंगा जो मुझे बिल्कुल किनारे का एहसास कराएगा. उसी समय, ऐसे किरदार और कहानियां फिल्म से जुड़ी हर चीज- ड्रेस, लाइट और कैमरा से मैं ज्यादा अच्छे से जुड़ता हूं." देखिए फिल्म का ट्रेलर...

उन्होंने कहा, "किरदार के कपड़े आपकी चाल-ढाल को बदल देते हैं, संवाद बोलने का ढंग मुझे किरदार की दुनिया में जाने देता है. तो आप देखो, यह एक प्रक्रिया है."

fallback

अपनी और जूडी डेंच अभिनीत फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' का उदाहरण देते हुए अली ने कहा, "हालांकि जब आप इसे देखते हैं तो इसमें कोई टाइमलाइन नहीं दी गई है, कपड़ों के बदलाव के साथ आपको पता चलेगा कि समय कैसे निकल गया. तो हां, मुझे लगता है कि मैं इन विभागों के साथ भी गंभीरता से काम करने को तरजीह देता हूं."

फिल्म 'मिलन टॉकीज' में अली ने मालेगांव के एक नवोदित फिल्म निर्माता का किरदार निभाया है. वह बड़ा फिल्म निर्देशक बनने और मुंबई में बसने के लिए कठिन मेहनत करता है.

तिग्मांशु धूलिया निर्देशित 'मिलन टॉकीज' 15 मार्च को रिलीज हो रही है.

(इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news