चीन में हंगामा मचाने को तैयार है अक्षय कुमार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'
Advertisement

चीन में हंगामा मचाने को तैयार है अक्षय कुमार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'

'टॉयलेट हीरो' चीन में 4,300 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज होगी, जो भारत में अपनी मूल रिलीज की तुलना में 50 प्रतिशत अधिक है.

8 जून को चीन  में रिलीज होगी फिल्म.

नई दिल्ली: अनिल धीरूभाई अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस एंटरटेनमेंट आठ जून को चीन में अक्षय कुमार-अभिनीत 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को रिलीज करने जा रही है. चीनी दर्शकों के लिए फिल्म का शीर्षक 'टॉयलेट हीरो' होगा.. इस फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और फ्राइडे फिल्मवर्क के सहयोगी बैनर, प्लान सी स्टूडियो और नीरज पांडे व शीतल भाटिया ने मिलकर किया है. बयान के मुताबिक, '3 इडियट्स' के बाद चीनी बाजार में रिलायंस एंटरटेमेंट की वापसी हो रही है.

'टॉयलेट हीरो' चीन में 4,300 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज होगी, जो भारत में अपनी मूल रिलीज की तुलना में 50 प्रतिशत अधिक है. यह फिल्म पहले ही अप्रैल 2018 में बीजिंग फिल्म महोत्सव में अभिभूत कर देने वाली प्रतिक्रिया प्राप्त कर चुकी है. इस कार्यक्रम में निर्देशक नारायण सिंह और रचनात्मक निर्माता नीरज पांडे और शीतल भाटिया ने उपस्थिति दर्ज कराई थी.

अक्षय कुमार ने कहा, "मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म लगातार नई सफलता हासिल कर रही है. हमारे मुद्दों और संस्कृति में ढेर सारी समानता है और मुझे आशा है कि 'टायलेट हीरो' चीन में समान प्रशंसा और प्यार पाएगी." रिलायंस एंटरटेनमेंट के शिबाशीश सरकार ने कहा, "हमें इस सप्ताह चीन में 'टॉयलेट हीरो' रिलीज करने पर गर्व है और उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों के साथ भावनात्मक होगी, जैसा कि भारतीयों के लिए आनंददायक रही. गौरतलब है कि यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी और फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में अक्षय और भूमि पेडनेकर ने अहम भूमिका निभाई है. 

फिल्म ने देशभर में अच्छा कारोबार किया था और साथ ही लोगों के बीच टॉलेट को लेकर जागरुकता भी फैलाई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news