अक्षय कुमार ने लगाए यादों में गोते, अनुपम-गुलशन के साथ शेयर की जबरदस्त फोटो
Advertisement
trendingNow1526776

अक्षय कुमार ने लगाए यादों में गोते, अनुपम-गुलशन के साथ शेयर की जबरदस्त फोटो

अक्षय को जब नागरिकता को लेकर घेरा गया था तब भी अनुपम उनके समर्थन में आए थे, अब अक्षय ने मंगलवार को इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर अनुपम और गुलशन के लिए एक पोस्ट लिखा और उन्हें 'शानदार लोग' कहा

अक्षय को जब नागरिकता को लेकर घेरा गया था तब भी अनुपम उनके समर्थन में आए थे. फोटो साभार- twitter@akshaykumar

नई दिल्ली: हाल ही में जब अक्षय कुमार को लोगों ने उनकी नागरिकता को लेकर घेरा तो उनके पुराने साथी अनुपम खेर ने उनका साथ दिया. लगता है इस पल ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को भावुक कर दिया है. 

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म 'मेरी बीवी का जवाब नहीं' के अपने सह-कलाकारों अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर से मुलाकात कर अपने करियर के शुरुआती दिनों की यादें ताजा की. अक्षय ने मंगलवार को इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर अनुपम और गुलशन के लिए एक पोस्ट लिखा और उन्हें 'शानदार लोग' कहा. 

उन्होंने लिखा, "मैंने अपने करियर की शुरुआत इन दोनों के साथ की और इनके साथ अब भी काम करना अद्भुत है.हम एक-दूसरे के साथ हंसे, एक-दूसरे को पंच किया. साथ में आगे बढ़े. शानदार लोग जिन्हें मैं दोस्त कहता हूं."

अनुपम ने अक्षय के पोस्ट को रीट्वीट किया और कहा कि उन्हें भी ऐसा ही लगता है. उन्होंने कहा, "हमारा साथ का सफर शानदार रहा है. मुझे आप पर और आपने जो ऊंचाईयां छुई हैं उस पर गर्व है.पूरी तरह से अपनी मेहनत और ईमानदारी के साथ. हमेशा आपसे मिलने पर खुशी होती है. हमेशा प्यार और दुआएं."

fallback

अक्षय को जब नागरिकता को लेकर घेरा गया था तब भी अनुपम उनके समर्थन में आए थे. 

अभिनेताओं ने एक तस्वीर भी अपलोड की जिसमें वे तीनों एक साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. प्रशंसकों के मन में उनकी इस मुलाकात के पीछे की वजह को लेकर उत्सुकता बनी हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news