...तो इसलिए वायरल हो रहा है अक्षय कुमार का ये Video, फैंस बोले- 'रियल हीरो हो आप'
Advertisement

...तो इसलिए वायरल हो रहा है अक्षय कुमार का ये Video, फैंस बोले- 'रियल हीरो हो आप'

संडे के दिन शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के सेट पर एक भूखा डॉगी पहुंच गया. अक्षय ने अपने सेट पर उसे खाना खिलाते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भले ही पिछले कई दिनों से कनाडा की नागरिकता को लेकर ट्रोल किए जा रहे हों लेकिन उनके फैंस हर कीमत पर प्यार करते हैं. संडे के दिन शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के सेट पर एक भूखा डॉगी पहुंच गया. अक्षय ने अपने सेट पर उसे खाना खिलाते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सेट पर हंगरी विजिटर पहुंचा जो सारे बिस्किट चट कर गया. अक्षय के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. कोई उन्हें रियल हीरो कह रहा है तो कोई उन्हें सैल्यूट कर रहा है. 

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, खलनायक का रोल करेंगे प्ले

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Had a rather hungry visitor stop by the set during lunch today...finished off all the biscuits in a jiffy. #SuchAGoodBoy

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें कि अक्षय इन दिनों रोहित शेट्टी की 'कॉप यूनिवर्स' का फिल्म 'सूर्यवंशी' में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. वहीं 'सिंघम' के स्टार अजय देवगन, 'सिंबा' स्टार रणवीर सिंह फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे. लीड हीरो और कैमियो कास्ट की लिस्ट के बाद अब फिल्म के विलेन का नाम भी फाइनल हो गया है जो फिल्म में अक्षय कुमार के खिलाफ अपना दम दिखाएगा. एक्टर अभिमन्यु सिंह को रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में खलनायक का किरदार दिया है. बता दें कि अभिमन्यु पहले भी श्रीदेवी स्टारर फिल्म 'मॉम' में लीड विलेन का रोल प्ले करके तारीफ बटोर चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news