जब Akshay Kumar ने देखा अपना पहला स्क्रीन टेस्ट, वीडियो देखकर बोले- आप नौकरी से निकलवाओगे
Advertisement
trendingNow1902661

जब Akshay Kumar ने देखा अपना पहला स्क्रीन टेस्ट, वीडियो देखकर बोले- आप नौकरी से निकलवाओगे

जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिनेमा जगत में कदम रखा तो वह अभी से काफी अलग दिखते थे. उनके बाल काफी बड़े थे और उनकी फिजीक अभी से काफी अलग थी.

 अक्षय कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जिंदगी काफी इंस्पायरिंग रही है. उन्होंने एक बावर्ची का काम करने से लेकर मार्शल आर्ट सिखाने तक और मॉडलिंग करने से लेकर एक्टिंग करने तक बहुत कुछ किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक वर्सेटाइल एक्टर हैं और इस बात को उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए कई बार साबित भी किया है. हालांकि इंडस्ट्री में उनकी एंट्री ऐसी नहीं थी.

ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन
जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिनेमा जगत में कदम रखा तो वह अभी से काफी अलग दिखते थे. उनके बाल काफी बड़े थे और उनकी फिजीक अभी से काफी अलग थी. जी टीवी के एक शो में जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने पहले स्क्रीनटेस्ट का वीडियो देखा तो वह अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. अक्षय ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा- बाल बहुत बड़े थे मेरे उस वक्त.

वायरल हो रहा है ये वीडियो
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ये वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. स्क्रीनटेस्ट वीडियो में अक्षय कुछ कुंगफू मूव्स करते और एक्ट्रेस के साथ डायलॉग बोलते दिखाई पड़ रहे हैं. मालूम हो कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कई बार ये बात कह चुके हैं कि इंडस्ट्री में आने के पीछे उनके लिए बस एक ही कारण था और वो था पैसा. ये किस्सा उन्होंने कई बार सुनाया है.

क्यों आया था मॉडलिंग का ख्याल?
अक्षय इंटरव्यूज में बता चुके हैं कि जब वह मार्शल आर्ट सिखाया करते थे तब किसी ने उन्हें मॉडलिंग ट्राय करने को कहा था. जब वह पहली बार विज्ञापन के लिए फोटोशूट कराकर आए तो उन्हें लगा कि वह बस कुछ घंटे एसी रूम में फोटोशूट कराकर आए और उन्हें महीने की तनख्वाह से ज्यादा पैसे मिल गए. तब उन्हें लगा कि वह अब इसी क्षेत्र में काम करेंगे.

ये भी पढ़ें

Milind Soman का प्लाज्मा लेने से डॉक्टर्स ने किया इंकार, मायूस होकर लौटे घर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news