Photo: अक्षय कुमार ने पत्‍नी ट्विंकल खन्ना के चैलेंज का यूं दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1564792

Photo: अक्षय कुमार ने पत्‍नी ट्विंकल खन्ना के चैलेंज का यूं दिया जवाब

ट्विंकल खन्ना ने अपने पति को अपने स्‍कूल के समय की कोई पुरानी फोटो शेयर करने का चैलेंज दिया था. अक्षय ने अपनी पत्‍नी के इस चैलेंज को पूरा करते हुए अपनी एक पुरानी फोटो साझा की है.

फोटो साभार @twinklerkhanna/Instagram

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार और उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्ना के बीच कितना प्‍यारा रिश्‍ता है, यह तो जगजाहिर है. यह दोनों अक्‍सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ मस्‍ती करते और मजेदार फोटो डालते नजर आते हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय को सोशल मीडिया पर एक चैलेंज दिया था. अब ट्विंकल के इस चैलेंज के जवाब में मिस्‍टर खिलाड़ी ने भी अपना एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में अक्षय कुमार घर के अंदर साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं. 

दरअसल ट्विंकल खन्ना कई तरह के सोशल कॉज से जुड़ी हुई हैं. ऐसे में ट्विंकल ने लड़कियों के स्‍कूल छूटने जैसी समस्‍या को उठाते हुए अपना एक फोटो इस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. उन्‍होंने अपने स्कूल की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि स्कूल के दिनों में आप काफी कुछ सीखते हो जो बड़े होने पर आपको आगे बढ़ने पर मदद करता है. आज भी 5 में से 2 लड़कियां स्कूल पूरा नहीं कर पाती हैं ऐसा क्यों है?' उन्‍होंने अपने इस पोस्‍ट में पति अक्षय कुमार, आयुष्‍मान खुराना की पत्‍नी ताहिरा कश्यप और एक्‍ट्रेस सोनम कपूर को टैग किया था. 

अब अक्षय ने अपनी पत्‍नी के इस चैलेंज को पूरा करते हुए अपनी एक पुरानी फोटो साझा की है. अक्षय ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'अपनी बढ़ती उम्र में मेरा हमेशा स्‍पोर्ट्स के प्रति लगाव रहा था और मेरी मां हमेशा यह ध्‍यान रखती थीं कि मुझे पोष्टिक घर का बना खाना ही खाने को मिले. लेकिन 11,72,604 बच्‍चों को दिन में एक बार का खाना भी नसीब नहीं होता है. अब यह समय है पूछने का कि यह अंतर क्‍यों?' अपने इस ट्वीट में अब अक्षय ने अपनी फिल्‍म 'मिशन मंगल' की हीरोइनों यानी विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्‍हा को टैग किया है.

अक्षय इन दिनों अपनी फिल्‍म 'मिशन मंगल' की सफलता का लुत्‍फ उठा रहे हैं. यह फिल्‍म अक्षय की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्‍म साबित हुई है. 'मिशन मंगल' ने महज 5 दिनों में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news