Zee Rozgar Samachar

Akshay Kumar ने रोमांटिक फोटो संग पत्नी Twinkle Khanna के लिए लिखी इमोशनल बात

आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं. 

Akshay Kumar ने रोमांटिक फोटो संग पत्नी Twinkle Khanna के लिए लिखी इमोशनल बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक कपल्स में शुमार किए जाते हैं. शादी के सालों बाद भी दोनों के बीच किसी नए नवेले शादी शुदा जोड़े की तरह रोमांस नजर आता है. दोनों ही एक दूसरे पर प्यार जताने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते. आज इस कपल की मैरिज एनिवर्सिरी (Marriage Anniversary) है. इस मौके पर दोनों ने बेदह प्यारे अंदाज में एक-दूसरे को विश किया है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस मौके पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने अपने दिल की बात भी लिखी है. उन्होंने लिखा है, 'मैं तुम्हारे साथ कभी भी पार्टनर बनने को तैयार हूं, बीस साल का साथ और आप अभी भी मेरे दिल में उमंग की लहरें उठा देती हैं. कभी-कभी मुझे काफी ऊंचाईयों पर ले जाती हैं, मुस्कान कभी भी मुझसे दूर नहीं होती जब आप ️पास होती हैं टीना... हैप्पी एनिवर्सरी'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं ट्विंकल ने अपने पति की इस प्यारी सी पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए इसका जवाब भी दिया है. उन्होंने लिखा है, 'इस पार्टनरशिप में आप ही ब्यूटी और ब्रेन हैं, मैं यह नहीं कह सकती कि मैं दिमाग हूं क्योंकि आप मुझसे ज्यादा स्मार्ट हैं, हमें एक दूसरे को कंप्लीट करने की जरूरत नहीं यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है. हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर K'

 

इन दोनों की ये पोस्ट और तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. इंडस्ट्री के कई लोग इस कपल को एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं. दोनों के दो बच्चे हैं बड़ा बेटा आरव है और बेटी का नाम नितारा है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.