BSF जवानों के साथ थिरके Akshay Kumar, इस नेक काम के लिए किए 1 करोड़ रुपये दान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज LOC पहुंचे, जहां उन्होंने बीएसएफ जवानों और स्थानीय लोगों के साथ वक्त बिताया. इस यात्रा की तस्वीरें भी एक्टर ने खुद साझा की हैं.   

BSF जवानों के साथ थिरके Akshay Kumar, इस नेक काम के लिए किए 1 करोड़ रुपये दान
अक्षय कुमार, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का देशप्रेम किसी से छिपा नहीं है. समय-समय पर वो अपना ये प्रेम उजागर भी करते रहते हैं. साथ ही आर्मी अफसरों का अक्षय बहुत सम्मान भी करते हैं. इसी कड़ी में अक्षय कुमार ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर LOC की अपनी यात्रा की कई तस्वीरें साझा की हैं. इस दौरान उन्होंने बीएसएफ जवानों से बातचीत की और जवानों के साथ डांस करते भी नजर आए. 

अक्षय ने साझा की तस्वीरें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज सीमाओं की रक्षा करने वाले बीएसएफ इंडिया के बहादुरों के साथ एक यादगार दिन बिताया. यहां आना हमेशा एक सुखद अनुभव होता है. असली नायकों से मिलना मेरे दिल में सिर्फ उनके लिए सम्मान पैदा करता है.' इस बीच अक्षय ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के साथ ही लगे तुलैल गांव में एक स्कूल की इमारत के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये दान में दिए हैं. 

एक करोड़ रुपये किए दान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोपहर में हेलीकॉप्टर से नीरू गांव पहुंचे. उसके बाद स्थानीय लोगों और तैनात सुरक्षा बलों के साथ बातचीत शुरू की.आईएएनएस को एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार ने तुलैल के नीरू गांव में स्कूल भवन के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है. उन्होंने तैनात सेना के जवानों और बीएसएफ के जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए क्षेत्र का दौरा किया, जिनके साथ उन्होंने लंबे समय तक बातचीत की. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

लोगों से की बातचीत

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को देखने और मिलने पहुंचे स्थानिय लोगों के साथ उन्होंने डांस भी किया. समारोह का आयोजन नीरू गांव में एक एलओसी चौकी पर तैनात बीएसएफ के जवानों द्वारा किया गया था. उन्होंने क्षेत्र में बहादुरी से जीवन जीने के लिए सेना, बीएसएफ और स्थानीय लोगों की सराहना की है. 

ये भी पढ़ें: राह चलते कार के बोनट पर चढ़ीं Rakhi Sawant, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.