Awara Paagal Deewana 2: फ्लॉप होती फिल्मों के बीच अक्षय कुमार को अब इन दो सितारों का सहारा, फिर एक साथ आएंगे 'आवारा पागल दीवाना 2'
Advertisement
trendingNow11670535

Awara Paagal Deewana 2: फ्लॉप होती फिल्मों के बीच अक्षय कुमार को अब इन दो सितारों का सहारा, फिर एक साथ आएंगे 'आवारा पागल दीवाना 2'

Akshay Kumar की फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' ने बॉक्स ऑफिस पर उस वक्त तहलका मचा दिया था. वहीं अब इस फिल्म का सीक्वेल बनने की खबर है जिसमें दो और सितारों की एंट्री हो सकती है.

 

अक्षय कुमार और आवारा पागल दीवाना पोस्टर

Awara Paagal Deewana 2 Update: एक्शन थ्रिलर फिल्म हो या फिर कॉमेडी ड्रामा...किसी मे भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के मात देना किसी भी सितारे के लिए मुश्किल है. साल 2002 में आई फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' तो आपको याद होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिलकर सुनील शेट्टी और आफताब शिवदासानी ने ऐसी कॉमेडी का तड़का लगाया था कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था. बीते कई दिनों से इस फिल्म के सीक्वेल को लेकर चर्चा हो रही है. खबरों की मानें तो इस फिल्म का सीक्वेल बनने वाला है और इसमें दो और सितारों की एंट्री हो गई है.

संजय दत्त और अरशद वारसी भी आएंगे नजर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'आवारा पागल दीवाना 2' (Awara Paagal Deewana 2) फिल्म के सीक्वेल में अरशद वारसी (Arshad Warsi) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की भी एंट्री हो गई है. संजय और अरशद वारसी की 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' फिल्म सुपररिट रही थी और इन दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. ऐसे में इन दोनों सितारों की एंट्री होने से फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है.

 

 

फिल्म पर हो रहा काम
खबरों की मानें तो 'आवारा पागल दीवाना 2' (Awara Paagal Deewana 2) की फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है. फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान और प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म की क्रू को भी फाइनल किया जा रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DC | Deepak Chourasiya™ (@dcofficial.in)

 

पहले पार्ट में नजर आए थे ये सितारे
साल 2002 में रिलीज हुई 'आवारा पागल दीवाना' फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल, आफताब शिवदासानी, सुनील शेट्टी, जॉन लिवर, प्रीति झंगियानी, जॉनी लिवर, अमृता अरोड़ा और सुप्रिया पिंलगावंकर थीं. इस फिल्म का निर्देशन विक्रम (Vikram Bhatt) भट्ट ने किया था. आपको बता दें, इस वक्त अक्षय कुमार लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच फिल्म का सिलेक्शन काफी सोच समझ कर रहे हैं.

Trending news