Ashwini Bhave now: आजकल कहां हैं अक्षय की ‘बीवी’, सलमान की ‘बहन’ बनीं अश्विनी भावे, फिल्मों से दूर अब जी रहीं ऐसी लाइफ
Advertisement

Ashwini Bhave now: आजकल कहां हैं अक्षय की ‘बीवी’, सलमान की ‘बहन’ बनीं अश्विनी भावे, फिल्मों से दूर अब जी रहीं ऐसी लाइफ

Ashwini Bhave Photos: ग्लैमर वर्ल्ड में हर कोई चमकने के लिए ही आता है लेकिन मिलता उतना ही है जितना किस्मत में लिखा हो. 90 के दशक की कई एक्ट्रेस भले ही उस दौर में खूब चमकीं लेकिन आज सालों से वो लाइमलाइट से दूर हैं और इस लिस्ट में शामिल हैं अश्विनी भावे का नाम भी.

अश्विनी भावे

Ashwini Bhave Movies: अश्विनी भावे (Ashwini Bhave) ने 90 के दशक में कई हिंदी फिल्मों में खूब काम किया. खूबसूरती तो कमाल की थी ही उस पर उनकी अदाकारी भी किसी से कम नहीं थी. लिहाजा उस दौर में अश्विनी ने अक्षय कुमार से लेकर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) तक के साथ काम किया. वो कभी अक्षय-ऋषि की ऑनस्क्रीन बीवी के किरदार में दिखीं तो कभी सलमान खान (Salman Khan) की बहन के रोल में. लेकिन दमदार रोल निभाने के बाद वो रातों रात स्क्रीन से गायब हो गईं. 

हिना से किया था डेब्यू
अश्विनी भावे ने साल 1991 में हिना फिल्म से डेब्यू किया था जिसमें उनका रोल ऋषि कपूर की मंगेतर का था. फिल्म जबरदस्त हिट रही थी और अश्विनी को भी काफी पसंद किया गया. फिर क्या था उनका करियर चल निकला और उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्म ऑफर होने लगीं. हिना के बाद वो सैनिक, जख्मी दिल, चीता, अशांत, युगपुरुष, जज और मुजरिम में वो दिखीं और लोगों ने उनके काम को पसंद भी किया. लेकिर जब उनका करियर पीक पर था तभी उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. 

fallback

अमेरिका में बसीं अश्विनी भावे 
एक्ट्रेस ने करियर के बीच में ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर किशोर बोपार्डिकर से शादी कर ली और उनके साथ वो अमेरिका में शिफ्ट हो गईं. फिलहाल वो एक बेटे और एक बेटी की मां हैं और फिलहाल वो बॉलीवुड से दूर परिवार के साथ लाइफ स्पेंड कर रही हैं. हालांकि 2007 में वो भारत लौटी थीं और एक्टिंग में वापसी भी की थी लेकिन उनके करियर की दूसरी पारी कुछ खास नहीं रही. वो 2020 में एक वेब सीरीज में भी दिखीं. फिलहाल वो भारत में ही सेट हो चुकी हैं. गाहे-बगाहे अश्विनी भावे लाइमाइट में नजर आ ही जाती हैं. कुछ समय पहले उन्हें इंडियन आइडल मराठी में देखा गया था.      

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news