Akshay Kumar की फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज, Bhumi Pednekar का दिखा दमदार लुक
Advertisement

Akshay Kumar की फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज, Bhumi Pednekar का दिखा दमदार लुक

अक्षय कुमार ने आज ‘दुर्गामती- द मिथ’ (Durgamati- The Myth) का मोशन पोस्टर रिलीज किया है. मोशन पोस्टर में भूमि का बहुत ही दमदार लुक देखने के लिए मिल रहा है.

फोटो साभार: अक्षय कुमार इंस्टाग्राम

नई दिल्लीः एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अगली फिल्म ‘दुर्गामती- द मिथ’ (Durgamati- The Myth) ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम’ पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी. यह जानकारी इस फिल्म के निर्माता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसी बीच अक्षय कुमार ने आज ‘दुर्गामती- द मिथ’ (Durgamati- The Myth) का मोशन पोस्टर रिलीज किया है.

  1. 'दुर्गामती- द मिथ’ का मोशन पोस्टर रिलीज
  2. हाथ में त्रिशूल लिए घातक दिखीं भूमी
  3. साउथ की फिल्म की है रीमेक

हाथ में त्रिशूल लिए घातक दिखीं भूमी
भूमि पेडनेकर की सोलो फिल्म दुर्गावती का नाम बदला जा चुका है. अब फिल्म का नाम दुर्गामती: द (Durgamati- The Myth) मिथ हो चुका है. आज रिलीज हुए मोशन पोस्ट में भूमि का बहुत ही दमदार लुक देखने के लिए मिल रहा है जो आप निचे देख सकते हैं. मोशन पोस्टर में भूमि हाथों में त्रिशूल लिए और शेषनाग पर विराजी दिखाई दे रही हैं. वहीं उनका लुक उनके फैंस को बड़ा दिलचस्प लग रहा है सभी उनकी तारीफों के पूल बांध रहे हैं. वह खुले हुए बालों गुस्से से भरी आंखों के साथ आतंक मचा रहीं हैं. वैसे अक्षय कुमार ने फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'पेबैक टाइम आ चुका है. तैयार रहिए.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

11 दिसंबर को होगी स्ट्रीम
इसी के साथ ही उन्होंने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा. बताते चले कि फिल्म की कहानी अशोक ने लिखी और डायरेक्ट की है. वहीं इस फिल्म को केप ऑफ गुड होप और भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनकर तैयार किया गया है. यह आने वाले 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार हो गई है.

साउथ की फिल्म की है रीमेक
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने फिल्म में मुख्य रोल निभाया है. फिल्म में उनके अलावा अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता, माही गिल, करण कपाड़िया भी अहम रोल निभा रहे हैं. यह फिल्म तमिल-तेलुगू की बेहतरीन हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘भागमती’ की रीमेक है, जिसमें एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने मुख्य रोल निभाया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news