अक्षय का सोशल मीडिया पर ऐलान, 'टॉयलेट नहीं तो दुल्हन नहीं'
Advertisement
trendingNow1329482

अक्षय का सोशल मीडिया पर ऐलान, 'टॉयलेट नहीं तो दुल्हन नहीं'

एक प्रेम कथा' नाम का आज (शनिवार को) नया पोस्टर जारी किया गया.  इस पोस्टर में लिखा है 'No TOILET, No Bride!!!' अक्षय कुमार ने आज खुद अपने ट्विटर हैंडल इस पोस्टर को रिलीज किया.

अक्षय का सोशल मीडिया पर ऐलान, 'टॉयलेट नहीं तो दुल्हन नहीं'

नई दिल्लीः राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों सामाजिक मुद्दों पर काम कर रहे हैं. अब वो फिल्म के जरिए इन मुद्दों को उठाने की कोशिश में लगे है. पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को प्रोत्साहन देने वाली अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' नाम का आज (शनिवार को) नया पोस्टर जारी किया गया.  इस पोस्टर में लिखा है 'No TOILET, No Bride!!!' अक्षय कुमार ने आज खुद अपने ट्विटर हैंडल इस पोस्टर को रिलीज किया.

 

'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के निर्माता अक्षय कुमार और नीरज पांडे है. फिल्म का निर्देश श्री नारायण सिंह ने किया है और फिल्म में अक्षय के साथ मुख्य भूमिका में है भूमि पेडनेकर. 

इससे पहले 8 जून को भी अक्षय ने 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' का पोस्टर जारी किया था. इस पोस्टर में अक्षय एक हाथ में लालटेन और दूसरे हाथ में लोटा लिए खड़े हैं. इस पोस्टर के साथ अक्षय ने लिखा है कि टॉयलेट रिवॉल्यूशन 2 दिन में शुरू होगा, टॉयलेट का ट्रेलर दो दिन बाद. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 11 जून को रिलीज़ किया जाएगा. इस ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म के बारे और ज्यादा जानकारी मिल सकेगी.

 

जानकारी के अनुसार फिल्म एक ऐसी लव स्टोरी जिसमें एक टॉयलेट के मालिक को बस्ती में रहने वाली लड़की से प्यार हो जाता है. खास बात बताते चलें कि, हाल ही में सेंसर बोर्ड के अक्ष्यक्ष पहलाज निहलानी ने फिल्म का ट्रेलर देखकर ट्विटर पर इसकी जमकर तारीफ की. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग भी कर डाली. पहलाज ने यह भी लिखा कि, अक्षय आपकी फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर च्वाइस बहुत अच्छी है. सोशल सब्जेक्ट के जरिए आप सोसायटी में पॉजीटिव चेंज ला रहे हैं. 

 

इस पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने आभार जताते हुए कहा, "आपका बहुत धन्यवाद पहलाज जी..आपसे यह सुनकर अच्छा लगा."

Trending news