अक्षय कुमार ने बयां किया दर्द, बड़े डायरेक्टर मेरे साथ काम नहीं करते

 अक्षय कुमार ने राजनेताओं को लेकर कहा कि हमें एक सिटीजन होने के नाते देश को उतना ही देना चाहिए, जितना हम नेताओं से उम्मीद करते हैं.

अक्षय कुमार ने बयां किया दर्द, बड़े डायरेक्टर मेरे साथ काम नहीं करते

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. आईवीएफ ट्रीटमेंट और उसी दौरान हुई कन्फ्यूजन को लेकर हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ यह फिल्म बनाई गई है, लेकिन आमतौर पर देशभक्ति से जुड़े हुए मुद्दों पर फिल्में करने वाले अक्षय कुमार ने राजनेताओं को लेकर कहा कि हमें एक सिटीजन होने के नाते देश को उतना ही देना चाहिए, जितना हम नेताओं से उम्मीद करते हैं.

एक इंटरव्यू में फिल्म 'गुड न्यूज' पर अक्षय कुमार ने कहा- IVF बहुत ही सीरियस सब्जेक्ट है और हमने इसे बहुत ही ध्यान से निभाया है. जो केस हमने बत्रा फैमिली के साथ दिखाया, वो 4-5 जगहों पर हुआ है. फिल्म देखने के बाद बहुत सारे लोगों को यह लग सकता है कि ऐसा हादसा कहीं उनके साथ न हो जाए, इस तरह के बहुत से केस हैं. हमने इस मामले की संवेदनशीलता का पूरा ख्याल रखा है.

नए डायरेक्टर्स के साथ काम करने के सवाल पर अक्षय ने कहा कि मेरे साथ ज्यादा बड़े डायरेक्टर्स काम नहीं करते इसलिए मैं अच्छे विषयों को लेकर नए डायरेक्टर्स के साथ फिल्में बनाता हूं. राज मेरे 21वें नए डायरेक्टर है. मुझे नहीं पता कि सारे बड़े डायरेक्टर्स मेरे लिए क्यों नहीं हैं. मुझे लगता है कि शायद मैं उस चीज के काबिल नहीं था इसलिए वे मुझे छोड़कर किसी और के पास गए. 

करीना कपूर के साथ वह 'गब्बर' फिल्म के बाद काम कर रहे हैं, वह उनके साथ काम करके बहुत खुश हैं. अक्षय ने बताया कि मैंने करीना को बचपन से देखा है, मुझे उनके साथ बहुत सारे किरदार करने हैं.

फिल्म के बजट से जुड़े हुए सवाल पर अक्षय ने कहा कि हमारी फिल्मों का बजट काफी कम होता है. इसका बजट होगा करीबन 36 करोड़, जो आधा म्यूजिक से मिलता है और आधा ओवरसीज से. इस फिल्म से जो भी कमाई होगी वो मेरे, धर्मा प्रोडक्शन और करण में शेयर होगी.

अक्षय जल्द ही भूमि पेडनेकर के साथ 'दुर्गावती' में भी नजर आएंगे. इसे लेकर अक्षय बोले- भूमि अपना किरदार अच्छे से निभा लेंगी, इसलिए हमने 'दुर्गावती' के लिए भूमि को चुना. गौरतलब है कि इन दिनों अक्षय बिजी हैं रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी.

ये वीडियो भी देखें-