Akshay Kumar: महादेव की भक्ति में डूबे अक्षय कुमार, 'शंभू' गाने पर करते दिखे तांडव; रिलीज हुआ पूरा Video
Advertisement
trendingNow12094941

Akshay Kumar: महादेव की भक्ति में डूबे अक्षय कुमार, 'शंभू' गाने पर करते दिखे तांडव; रिलीज हुआ पूरा Video

Akshay Kumar Song: अक्षय कुमार ने अपनी आवाज में 'शंभू' गाना रिलीज कर दिया है. भक्ति में डूबे अक्षय कुमार के इस गाने में लुक्स और एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं.

अक्षय कुमार शंभू सॉन्ग

Akshay Kumar Shambhu Song: 'OMG 2' में शिव भक्त का किरदार निभाने के बाद अक्षय कुमार ने अब महादेव के लिए एक नया गाना 'शंभू' रिलीज कर दिया है. 'शंभू' गाने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिर्फ किरदार ही नहीं निभाया, बल्कि अपनी आवाज में सुर भी लगाए हैं. जी हां...बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अब सिंगर भी बन गए हैं और उन्होंने अपना यह गाना महादेव के लिए गाया है. अक्षय कुमार के 'शंभू' टाइटल वाला सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

अक्षय कुमार का 'शंभू' सॉन्ग रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'शंभू' गाने के पूरा रिलीज होने का अपडेटस शेयर किया है. 'शंभू' सॉन्ग को अक्षय कुमार ने अपनी आवाज दी है, तो इसका निर्देशन गणेश आचार्य ने किया है. इस सॉन्ग में अक्षय कुमार लुक फिल्म 'OMG 2' के जैसा है, जहां उन्होंने भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाई थी. 'शंभू' सॉन्ग को विक्रम मॉन्ट्रोज ने कंपोज किया है और लिरिक्स अभिनव शेखर ने लिखे हैं. इस गाने को अक्षय कुमार ने सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज के साथ मिलकर गाया है.  

पहला गाना नहीं है 'शंभू'!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Songs) ने पहली बार अपनी आवाज में गाना नहीं गाया है. शंभू से पहले भी अक्षय कुमार कई गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं. फिल्म टशन में भी एक्टर ने एक गाना गाया था. फिर एक्टर ने स्पेशल 26 में मुझ में तू सॉन्ग गाया था. स्पेशल 26 का यह गाना खूब पॉपुलर हुआ था. अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्टर मिशन रानीगंज में दिखाई दिए थे, वहीं अब एक्टर बड़े मियां छोटे मियां में अपने एक्शन से इंप्रेस करते दिखेंगे.

Trending news