ट्रैफिक से परेशान हो अक्षय कुमार ने चुपचाप ली Metro की सवारी, Viral हुआ Video

अक्षय कुमार ने बुधवार की रात अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बताते हैं कि वह घाटकोपर में शूटिंग कर रहे थे और वहां से उन्‍हें वर्सोवा पहुंचना था. लेकिन जब उन्‍होंने मैप में चैक किया तो इस दूरी के लिए उन्‍हें कार से 2 घंटे 5 मिनट लगने वाले थे.

ट्रैफिक से परेशान हो अक्षय कुमार ने चुपचाप ली Metro की सवारी, Viral हुआ Video

नई दिल्‍ली: बड़े शहरों में ट्रैफिक की क्‍या हालत है, ये तो हम सभी जानते हैं. ट्रैफिक जाम के चलते कई बार कुछ मिनटों की दूरी भी घंटों में बदल जाती है. मुंबई में तो बारिश के चलते ट्रैफिक की हालत और भी बुरी हो जाती है. लेकिन ट्रैफिक से बचने का अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक नया रास्‍ता निकाला है और वो है 'मुंबई मेट्रो' (Mumbai Metro). दरअसल बुधवार को बारिश और ट्रैफिक में फंसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को जब अपनी शूटिंग के बाद एक दूसरी लोकेशन पर पहुंचना था तो उन्‍होंने चुपचाप मुंबई मेट्रो की यात्रा की. खचाखच भरी इस मेट्रो में कुछ ही लोग अक्षय को पहचान पाए. 

दरअसल अक्षय कुमार ने बुधवार की रात अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बताते हैं कि वह घाटकोपर में शूटिंग कर रहे थे और वहां से उन्‍हें वर्सोवा पहुंचना था. लेकिन जब उन्‍होंने मैप में चैक किया तो इस दूरी के लिए उन्‍हें कार से 2 घंटे 5 मिनट लगने वाले थे. ऐसे में उनकी आने वाली फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' के निर्देशक राज ने उन्‍हें कहा कि मेट्रो से चलते है. पहले तो अक्षय भीड़-भाड़ के चलते थोड़ा घबराए, लेकिन फिर एक-दो सिक्‍योरिटी गार्ड लिए और अक्षय चुपचाप मेट्रो में कोने की सीट पर बैठकर यह सफर करने लगे. इस सफर में वह अकेले नहीं थे, बल्कि निर्देशक राज भी उनके साथ मेट्रो के इस सफर में थे. आप भी देखें अक्षय का यह वीडियो.

अक्षय अपने वीडियो में यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि क्‍योंकि मेट्रो का मार्ग एलिवेटेड है, इसलिए बारिश की वजह से भी ये कभी रुकती नहीं है. आपको याद दिला दें कि मुंबई में बारिश के दौरान अक्‍सर उसकी लाइफ लाइन कही जाने वाली 'लोकल ट्रेन' ठप्‍प हो जाती है. ट्रैक पर पानी भरने के चलते हजारों लोगों को परेशान होना पड़ता है. ऐसे में मेट्रो का इस्‍तेमाल कर अक्षय लोगों को पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्‍तेमाल करने की काफी अच्‍छी हिदायत देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें