शूटिंग के लिए फिर लंदन रवाना होंगे अक्षय कुमार, काम छोड़कर बीच में लौट आए थे अक्की
X

शूटिंग के लिए फिर लंदन रवाना होंगे अक्षय कुमार, काम छोड़कर बीच में लौट आए थे अक्की

कोविड के दौरान भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शूटिंग का काम रोका नहीं था और एहतियातों को ध्यान में रखते हुए स्टॉकहॉम में फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की शूटिंग पूरी की थी.

शूटिंग के लिए फिर लंदन रवाना होंगे अक्षय कुमार, काम छोड़कर बीच में लौट आए थे अक्की

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों बहुत मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी मां को खो दिया जिसके बाद वह शूटिंग छोड़कर लंदन से सीधे भारत लौट आए थे. हालांकि अब वह वापस काम पर लौट रहे हैं. जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शुक्रवार सुबह ही फिल्म की शूटिंग के लिए वापस लौट जाएंगे.

वापस लंदन रवाना होंगे अक्षय
मालूम हो कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लंदन में डायरेक्टर रंजीत तिवारी की थ्रिलर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. अक्षय (Akshay Kumar) एक ही साल में कई-कई फिल्में पूरी करने के लिए जाने-जाते हैं. इसके अलावा एक्टर फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्माता के आर्थिक हालातों को समझते हैं और इसके कारण वो फिल्म को होल्ड पर नहीं रखते हैं.

पूरे किए थे सभी रीति-रिवाज
कोविड के दौरान भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शूटिंग का काम रोका नहीं था और एहतियातों को ध्यान में रखते हुए स्टॉकहॉम में फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की शूटिंग पूरी की थी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आखिरी वक्त में अपनी मां के साथ थे और उन्होंने बेटे का फर्ज निभाते हुए सारे रीति-रिवाज पूरे किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मां की तबीयत बिगड़ी तो लौटे थे अक्षय
बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जब अक्षय (Akshay Kumar) की मां एडमिट हुई थीं तब एक्टर बाहर थे. हालांकि एक्टर को पता चला कि मां की तबीयत ठीक नहीं है तो वह तुरंत लौट आए. बता दें कि एक्टर की कई फिल्में अभी शूटिंग के लिए बची हुई हैं.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल के भाई ने पोस्ट की सिद्धार्थ शुक्ला की ऐसी तस्वीर, फैंस ने पूछा- 'सना कैसी है?'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news