शहनाज गिल के भाई ने पोस्ट की सिद्धार्थ शुक्ला की ऐसी तस्वीर, फैंस ने पूछा- 'सना कैसी है?'
Advertisement
trendingNow1982028

शहनाज गिल के भाई ने पोस्ट की सिद्धार्थ शुक्ला की ऐसी तस्वीर, फैंस ने पूछा- 'सना कैसी है?'

शाहबाज (Shehbaz Kaur) ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के साथ अपनी एक और तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैंने तुमसे बहुत कुछ सीखा है.'

शहनाज गिल

नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शाहबाज (Shehbaz Kaur) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक्टर को याद करते हुए शाहबाज ने इन तस्वीरों को शेयर किया है और हर तस्वीर के कैप्शन में सिड के नाम एक संदेश लिखा है. मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ शाहबाज बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में भी रह चुके हैं.

  1. शाहबाज ने शेयर की ये तस्वीरें
  2. फैंस ने पूछा शहनाज का हाल
  3. कॉमेंट बॉक्स में क्या बोले लोग

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की मदद से विद्युत जामवाल करते थे लड़कियों को इंप्रेस, अब सामने आईं Unseen Photos

Taarak Mehta की बबीता जी  9 साल छोटे एक्टर को कर रहीं डेट, नाम जानकर कहेंगे- ये तो होना ही था!  

शाहबाज ने लिखी ये बात
हाल ही में शाहबाज (Shehbaz Kaur) ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के साथ अपनी एक और तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैंने तुमसे बहुत कुछ सीखा है. मैं जानता हूं कि मैं भी तुम्हारी तरह कुछ बड़ा हासिल करूंगा.' शाहबाज ने इस तरह की कई पोस्ट सोशल मीडिया पर की हैं और इन पर ज्यादातर शहनाज गिल के फैंस ने रिस्पॉन्ड किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

फैंस ने पूछा- कैसी है सना?
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के एक फैन ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'शहनाज कैसी है? वो ठीक तो है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अब हम सिद्धार्थ को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) में ढूढ़ेंगे, ठीक वैसे ही जैसे बिग बॉस 13 (Bigg Boss 14) में सिद्धार्थ ने सना को ढूंढा.' इसी तरह एक यूजर ने लिखा, 'सना कैसी है भाई?' एक यूजर ने कॉमेंट किया, '#SidNaaz हमेशा थे और हमेशा रहेंगे.'

ऐसी थी दोनों की मोहब्बत
पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से बेहिसाब प्यार करती थीं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मुलाकात बिग बॉस हाउस में हुई और देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को इतनी पसंद आई कि उन्होंने दोनों के लिए #SidNaaz हैश टैग दे डाला.

इसे भी पढ़ें: Palak Tiwari ने चुस्त ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, VIDEO पर मर-मिटे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news