फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग में Akshay Kumar ने लिए थे कई रीटेक, अब सामने आई वजह

राघवा लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म 'लक्ष्मी बम' पहले 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से अब यह OTT पर रिलीज हो रही है. 

फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग में Akshay Kumar ने लिए थे कई रीटेक, अब सामने आई वजह
फिल्म पोस्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. राघवा लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म 'लक्ष्मी बम' पहले 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से अब यह OTT पर रिलीज हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार ने बताया कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' में उनका बहुत ही ज्यादा इंटेंस रोल है. ऐसा उन्होंने कभी भी अनुभव नहीं किया है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने कई बार रीटेक किए, ताकि बिल्कुल सही शॉट दिया जा सके. उन्होंने डायरेक्टर राघव को इस फिल्म के लिए धन्यवाद दिया. अक्षय ने बताया कि ट्रांसजेंडर का किरदार करना उनके लिए काफी रोमांचक रहा. 

अक्षय ने इस फिल्म में ऐसा किरदार निभाया है, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. अब तक 150 फिल्में कर चुके अक्षय का यह मानना है, 'मैंने कभी भी इस तरह का किरदार नहीं निभाया है. एक्साइटेड हूं और हर रोज अपने किरदार को और बेहतर बनाने के लिए मैंने कई सीमाओं के आगे तक काम किया है. हर रोज अपने बारे में कुछ नया सीखा है. अक्षय ने साथ में यह भी कहा कि इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और खासतौर पर जेंडर इक्वलिटी के बारे में.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें