close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ 'मिशन मंगल' का जबरदस्त Trailer, ऐसा सपना जिसे इंडिया ने सच कर दिखाया

15 अगस्त को रिलीज होने जा रही मल्टीस्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में दिखाया जाएगा.

रिलीज हुआ 'मिशन मंगल' का जबरदस्त Trailer, ऐसा सपना जिसे इंडिया ने सच कर दिखाया
टीम 'मिशन मंगल' (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही मल्टीस्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी हैं. बता दें कि फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. कुछ दिन पहले फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को रिलीज किया गया था और उसके बाद 45 सेकेंड का टीजर वीडियो को आउट हुआ था.

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि ये सिर्फ एक कहानी नहीं बल्कि मिसाल है उस नामुमकिन सपने की जिसे मुमकिन किया इंडिया ने. 

इस दिन रिलीज होगा 'मिशन मंगल' का ट्रेलर, फिल्म के नए Poster में साथ दिखे अक्षय-विद्या

ऐसी है मल्टीस्टारर फिल्म की कहानी  
बता दें कि फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं. उनके अलावा इस मिशन मंगल की टीम में तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा सिद्दिकी (कृति कुल्हारी) नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले फॉक्स स्टार हिंदी के ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया कि इस असाधारण सफर का हिस्सा बनने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय कुमार! आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए हम आपसे बेहतर किसी और को नहीं सोच सकते हैं. मंगल ग्रह पर भारत के अंतरिक्ष अभियान की सच्ची कहानी के लिए तैयार हो जाएं, हैशटैग मिशन मंगल. 

ट्रेलर जीत लेगा दिल 
देश के साइंटिस्ट कैसे जी जान से मेहनत करके दुनिया में अपना नाम रोशन करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनकी नॉलेज और कोशिश मिलकर एक ऐसे सपने को पूरा करती हुई दिखाई देगी जिसने इतिहास के पन्नों पर देश का नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज करा दिया. साल 2014 में भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी इसरो के मंगलयान मंगल ग्रह सफलतापूर्वक प्रवेश किया था. ये भारत के अंतरिक्ष शोध में एक कालजयी घटना थी. इसी के साथ भारत एशिया ही नहीं बल्कि दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया है जिसने पहले ही प्रयास में अपना मंगल अभियान पूरा कर लिया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें