close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2.0 के बाद अक्षय कुमार इस साउथ फिल्म में फिर बनेंगे विलेन, इस सुपरस्टार के साथ आएंगे नजर

रजनीकांत के रोबोट अवतार के साथ ही अक्षय कुमार के खूंखार विलेन के रोल को भी फैंस का जबरदस्त प्यार मिला. 

2.0 के बाद अक्षय कुमार इस साउथ फिल्म में फिर बनेंगे विलेन, इस सुपरस्टार के साथ आएंगे नजर
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार में रजनीकांत की फिल्म 2.0 से साउथ फिल्मों में डेब्यू कर लिया है. रजनीकांत के रोबोट अवतार के साथ ही अक्षय कुमार के खूंखार विलेन के रोल को भी फैंस का जबरदस्त प्यार मिला. अक्षय कुमार की पॉपुलैरिटी देखते हुए साउथ के फिल्ममेकर्स उन्हें अपनी फिल्म में साइन कर रहे हैं. खबर है कि कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' में अक्षय कुमार को बतौर विलेन साइन किया गया है. 

अभिनेता और राजनेता कमल हासन की वैसे तो तकरीबन हर फिल्म सुपरहिट होती है, लेकिन जब कमल हासन ने एक बुजुर्ग भारतीय की खतरनाक भूमिका निभाई तो लोग उसे अब तक नहीं भुला सके. जी हां हम बात कर रहे हैं 1994 में आई फिल्म 'इंडियन' की. अब एक बार फिर से कमल हासन इस एग्रेसिव ओल्ड इंडियन भूमिका में नजर आने वाले हैं. 25 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल 'इंडियन 2' एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने को तैयार है.   

सामने आया कमल हासन का खतरनाक लुक, '2.0' के बाद शंकर करने जा रहे हैं यह धमाका

फिल्म निर्माता एस. शंकर ने मंगलवार को पोंगल के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'इंडियन 2' की पहली झलक जारी की, जिसमें अभिनेता-राजनीतिज्ञ कमल हासन भी प्रमुख भूमिका में हैं. शंकर ने एक ट्वीट के माध्यम से पोस्टर साझा किया और सभी को पोंगल की शुभकामनाएं दीं.

इस पोस्टर में कमल हासन एक बार फिर से काफी एग्रेसिव अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर एक बार फिर से 25 साल पुरानी फिल्म इंडियन की याद दिलाने में कामयाब है, यह पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर छा गया है. पोस्टर के माध्यम से, यह पता चला है कि फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से शुरू होगी. वर्ष 1994 की तमिल फिल्म 'इंडियन' के सीक्वल में काजल अग्रवाल प्रमुख भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें