बॉक्स ऑफिस के 'फेक' आंकड़ों पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉक्स ऑफिस की सफलता के पर्याय बन चुके हैं लेकिन उनका कहना है कि वह खुद पर भरोसा नहीं करते बल्कि निर्देशक के कहे अनुसार काम करने में विश्वास रखते हैं.

बॉक्स ऑफिस के 'फेक' आंकड़ों पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात!

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉक्स ऑफिस की सफलता के पर्याय बन चुके हैं लेकिन उनका कहना है कि वह खुद पर भरोसा नहीं करते बल्कि निर्देशक के कहे अनुसार काम करने में विश्वास रखते हैं. बीते दिनों से बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' को लेकर कई तरह के ट्रेंड सोशल मीडिया पर देखने मिले. अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही उन पर लगे सवालिया निशानों का जवाब देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है.  

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहा कि उन्होंने जो सफलता अर्जित की है उसके लिए कोई छोटा रास्ता नहीं है और उन्होंने सब कुछ अनुभव से ही सीखा है. इसलिए जो लोग यह सोच रहे हैं वह गलत आंकड़े पेश करके सफलता का रास्ता चुन रहे हैं तो यह संभव नहीं. 

Box Office पर आया 'हाउसफुल 4' का जलजला, कमाई हुई 5 दिन में 100 करोड़ पार

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के अनुसार अक्षय ने एक ग्रुप इंटरव्यू में कहा, 'मैं कभी किसी अभिनय स्कूल में कुछ सीखने नहीं गया. मैंने चीजों को अपने अनुभव से सीखा है. इसलिए सफलता के लिए मैंने कोई तरीका इस्तेमाल नहीं किया था. मैं खुद को गंभीरता से नहीं लेता हूं और धारा के साथ बहता हूं. मैं निर्देशक का हाथ पकड़ता हूं और जैसा वह कहते हैं, मैं करता हूं क्योंकि निर्देशक जहाज का कप्तान होता है. हां वह जहाज टाइटैनिक नहीं बनना चाहिए.'

'हाउसफुल 4' की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, चौथे दिन हुई ताबड़तोड़ कमाई

इस साल रिलीज हुई "केसरी (Kesari)", "मिशन मंगल" (Mission Mangal) और "हॉउसफुल" (Housefull) के बाद 27 दिसंबर को ‘गुड न्यूज’ रिलीज होने वाली है. अक्षय ने कहा कि वे फिल्मों के चयन को लेकर बहुत आश्वस्त नहीं रहते. उन्होंने कहा कि किसी फिल्म को बनाने में वे बहुत मेहनत करते हैं और फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्हें चिंता होती है कि फिल्म जगत के लोगों, दर्शकों और उनके परिजनों को फिल्म पसंद आएगी या नहीं.

उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज तनावपूर्ण काम होता है. अक्षय इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ की सफलता से उत्साहित हैं. फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और अब तक 140 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें