Alaya F ने कराई नोज सर्जरी? सवाल उठने पर अब तोड़ी चुप्पी
Advertisement

Alaya F ने कराई नोज सर्जरी? सवाल उठने पर अब तोड़ी चुप्पी

सोशल मीडिया पर अलाया को कई बार नोज और लिप सर्जरी वाले कॉमेंट्स का सामना करना पड़ा है और अब उन्होंने पहली बार इन खबरों पर खुलकर जवाब दिया है.

अलाया फर्नीचरवाला

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म जवानी दीवानी (Jawaani Diwani) के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने नोज सर्जरी को लेकर उन खबरों का खंडन किया है जिनमें उनके द्वारा नोज सर्जरी कराए जाने की बात कही गई थी. दिग्गज अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया को उनकी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला था.

सोचा था पर कराया नहीं
सोशल मीडिया पर अलाया को कई बार नोज और लिप सर्जरी वाले कॉमेंट्स का सामना करना पड़ा है और अब उन्होंने पहली बार इन खबरों पर खुलकर जवाब दिया है. जूम टीवी के साथ इंटरव्यू में अलाया ने कहा, 'हां, मैंने सोचा था. लेकिन मैंने कराई नहीं थी. मुझे लगा कि शायद सभी को अच्छा लगेगा तो मुझे करा लेना चाहिए, छोटी सी चीज तो है.'

ये बहुत बेतुकी सी बात है
अलाया ने कहा, 'मुझे नहीं लगा कि लोग इस पर ध्यान भी दे पाएंगे. मेरी नाक का इस तरफ (दायां) हिस्सा खूबसूरत है और इस तरफ (बाएं) एक छोटा सा बंप है. ये शायद दुनिया की सबसे छोटी चीज है. मैं शायद कभी भी ऐसा नहीं कराउंगी क्योंकि ये बहुत ही बेतुकी बात है.' हिंदी सिनेमा में तकरीबन एक साल पूरा कर चुकीं अलाया सेट पर वापसी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

अलाया ने ऐसे बिताया लॉकडाउन
लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपना वक्त एक एक्टर के तौर पर अपनी स्किल्स निखारने में लगाया है. बता दें कि फिल्म जवानी दीवानी (Jawaani Diwani) में अलाया ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी का किरदार निभाया था. फिल्म में तब्बू (Tabbu) भी थीं और अलाया के काम की क्रिटिक्स ने काफी तारीफ की थी.

VIDEO

ये भी पढ़ें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news