Star Daughter Name: सोनम कपूर के बाद अब ये मशहूर स्टार बना पापा, बेहद खास रखा है नन्ही सी बेटी का नाम
Advertisement
trendingNow11367725

Star Daughter Name: सोनम कपूर के बाद अब ये मशहूर स्टार बना पापा, बेहद खास रखा है नन्ही सी बेटी का नाम

Ali Abbas Zafar Daughter Name: डायरेक्टर अली अब्बास जफर शादी के बाद पहली बार पिता बन गए हैं. इस कपल ने प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है. बेटी के जन्म का ऐलान करने हुए अली ने ट्वीट किया और नाम बताया है.

 

Star Daughter Name: सोनम कपूर के बाद अब ये मशहूर स्टार बना पापा, बेहद खास रखा है नन्ही सी बेटी का नाम

Ali Abbas Zafar  Alicia Zafar: डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) और एलिसिया जफर (Alicia Zafar) के घर किलकारियां गूंजी हैं. अली अब्बास जफर पापा बन गए हैं उनकी पत्नी एलिसिया जफर ने बेटी को जन्म दिया है. अली अब्बास जफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस खुशखबरी को शेयर किया है. अली अब्बास जफर की बेटी का नाम फैंस को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर ये टॉक ऑफ टाउन बना हुआ है. 

अली अब्बास जफर ने किया ये पोस्ट

अली अब्बास जफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. अली अब्बास जफर ने पोस्ट में लिखा है, 'एलिसिया और मैंने अपनी जर्नी प्यार के साथ शुरू की जो सीमाओं, रंग और जाति से परे है. हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमने एक-दूसरे को पाया और शादी की. अब लगभग दो साल बाद हम अपनी जिंदगी में सुंदर गिफ्ट के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए अल्लाह के आभारी हैं. वह 24 सितंबर की मिडनाइट 12.25 बजे हमारी जिंदगी में आई. प्लीज खुशी का स्वागत करें. अलीजा जहरा जफर.'

अली-एलिसिया की शादी

अली अब्बास जफर ने साल 2021 में देहरादून में बेहद सादगी से एलिसिया से शादी रचाई थी. अली ने अपनी शादी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा था. इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों करीब तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों की पहली मुलाकात टाइगर जिंदा है के सेट पर 2017 में हुई थी. एलिसिया मूल रूप से ईरानी है, लेकिन फ्रांस में ही पली-बढ़ी हैं. एलिसिया मूवी के एक गाने में भी नजर आ चुकी हैं.

आने वाली फिल्म

खबरों की माने तो अली अब्बास ने एक बार फिर सलमान खान को अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन किया है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म भी एक एक्शन फिल्म होगी. सलमान खान ने इस फिल्म के लिए हां कर दी है. ये फिल्म साल 2024 में रिलीज हो सकती है. इससे पहले दोनों 'सुल्तान', 'टाइगर ज़िंदा है' और 'भारत' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news