Alia Bhatt Ranbir Kapoor: नए घर का जायजा लेने पहुंचा ये कपल, एक-एक चीज को बारीकी से चेक करते दिखे दोनों
Advertisement

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: नए घर का जायजा लेने पहुंचा ये कपल, एक-एक चीज को बारीकी से चेक करते दिखे दोनों

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को आज अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर को साथ में देखने पहुंचे. आलीशान इस घर का काम कई साल से चल रहा है और अब खबर है कि जल्द ही दोनों यहां शिफ्ट होने वाले हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Alia Bhatt Ranbir Kapoor New House: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही इस वक्त अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी चर्चा में हैं फिल्म जबरदस्त हिट रही है. वहीं इसके अलावा दोनों जल्द ही माता-पिता भी बनने वाले हैं. लिहाजा इसे लेकर दोनों ही सुपर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं इन दिनों हर जगह साथ नजर आ रहा ये कपल अब अपने नए घर की कंस्ट्रक्शन साइट पर पहुंचा जहां दोनों ने अपने आशियाने का जायजा लिया. इस घर को बनाने का काम काफी समय से चल रहा है लेकिन फिलहाल ये अब तक पूरा नहीं किया जा सका है.     

जल्द नए घर में शिफ्ट होंगे आलिया- रणबीर
रणबीर कपूर के इस आलीशान घर का काम काफी समय से चल रहा है. शादी से पहले कई बार एक्टर मां नीतू कपूर के साथ भी यहां आते रहे और घर का निरीक्षण करते हुए देखे जा चुके हैं. वहीं अब चूंकि आलिया से उनकी शादी हो चुकी हैं लिहाजा ये कपल साथ में घर का काम-काज देखने के लिए पहुंचा. इस दौरान घर के किसी कोने में खड़े होकर दोनो बालकनी का जायजा लेते दिखे. वहीं दोनों किसी चीज को लेकर वहां काम कर रहे लोगों से बात भी करते नजर आए. खबर है कि घर का काम पूरा होते ही दोनों मां नीतू कपूर के साथ यहां शिफ्ट हो जाएंगे. घर को खास तरीके से डिजाइन करवाया जा रहा है जिसके एक पूरे फ्लोर पर नीतू कपूर रहेंगीं तो दूसरे फ्लोर पर रणबीर और आलिया. वहीं ऋषि कपूर की यादों को संजोने के लिए एक खास कमरा तैयार करवाया गया है. 

4 साल डेटिंग के बाद की शादी
ब्रह्मास्त्र फिल्म के सेट पर ही रणबीर और आलिया की प्रेम कहानी भी शुरू हुई थी. 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली अब इसी साल दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. अप्रैल में इन्होंने शादी की और दो महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी कन्फर्म कर फैंस को वाकई सरप्राइज भी दे दिया. अब फिलहाल मदरहुड को आलिया इन्जॉय कर रही हैं और जल्द ही वो खुशखबरी भी फैंस को सुना देंगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news