राहा कपूर हैं मम्मी की कार्बन कॉपी, आलिया भट्ट की बचपन की फोटो देख पहचानना हो जाएगा मुश्किल
Advertisement

राहा कपूर हैं मम्मी की कार्बन कॉपी, आलिया भट्ट की बचपन की फोटो देख पहचानना हो जाएगा मुश्किल

Alia Bhatt childhood Photos: आलिया भट्ट की लाडली बेटी राहा (Raha) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. हर कोई राहा की क्यूटनेस की बात कर रहा है. बता दें कि आलिया भट्ट भी बचपन में बहुत क्यूट दिखती थीं. कुछ तस्वीरें देखने पर आपको मां-बेटी की जोड़ी एक जैसी नजर आएगी.

राहा कपूर हैं मम्मी की कार्बन कॉपी, आलिया भट्ट की बचपन की फोटो देख पहचानना हो जाएगा मुश्किल

Alia Bhatt childhood Photos: बॉलीवुड सितारों के नन्हे-नन्हे बच्चे भी स्टार बन जाते हैं. इस लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की लाडली बेटी राहा (Raha) का भी नाम शामिल हो गया है. राहा की क्यूटनेस भरी फोटोज इंटरनेट पर छाई रहती हैं. बता दें कि राहा की तरह उनकी मम्मी भी बचपन में बहुत क्यूट दिखती थीं. कुछ तस्वीरें देखने पर तो मां-बेटी की जोड़ी में फर्क करना भी मुश्किल हो जाता है. आइए देखते हैं आलिया भट्ट की बचपन की फोटोज.   

फोटो पर आ जाएगा दिल

यूं तो आलिया भट्ट खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी बचपन की फोटोज शेयर की हैं. मगर राहा को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन पेज लगातार मां-बेटी की फोटो को शेयर करते हुए कार्बन-कॉपी बता रहे हैं. फोटो में दोनों ही बहुत क्यूट दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आलिया की बचपन की फोटो 

आलिया भट्ट ने साल 2023 में खुद अपनी मम्मी के साथ वाली इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. दोनों की जोड़ी एक साथ बहुत प्यारी दिख रही है. वहीं, नन्ही आलिया भी स्टाइलिश ड्रेस वाले अवतार में प्यारी लग रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस हो गए हैं दीवाने

बता दें कि आलिया भट्ट ने कुछ महीने पहले ही अपनी बेटी राहा का चेहरा फैंस को दिखाया था. इसके बाद से राहा स्टार बन गई हैं. राहा का चेहरा आलिया, रणबीर के साथ-साथ ऋषि कपूर और बुआ करीना जैसा भी दिखता है. एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में 

बता दें कि आलिया भट्ट  जिगरा में वेदांग रैना के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स (YRF Spy Universe) में भी एंट्री लेंगी. यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय बिधानी ने इस बारे में जानकारी शेयर की है. 

Trending news