Gangubai Kathiawadi के बाद ये होगी Alia Bhatt की अगली फिल्म, इंस्टाग्राम पर शेयर की 'स्क्रिप्ट' की फोटो
Advertisement
trendingNow1930801

Gangubai Kathiawadi के बाद ये होगी Alia Bhatt की अगली फिल्म, इंस्टाग्राम पर शेयर की 'स्क्रिप्ट' की फोटो

अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट हाथ में लिए हुए तस्वीर शेयर की है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टा स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरी आज की डेट.

आलिया भट्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग पूरी कर ली है. आलिया ने हाल ही में संजय के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फिल्म के रैपअप का अनाउंसमेंट किया था. अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद आलिया अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी में लग गई हैं.

अगली फिल्म की तैयारी में जुटीं
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अगली फिल्म सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के होम प्रोडक्शन में बन रही 'डार्लिंग्स' है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट हाथ में लिए हुए तस्वीर शेयर की है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टा स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरी आज की डेट. उनकी इस अनाउंसमेंट ने फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है.

fallback

क्या होगी डार्लिंग्स की कहानी?
फिल्म की बात करें तो ये फिल्म एक मां बेटी की कहानी है जिनकी जिंदगी कई तरह के उतार-चढ़ाव भरे हालातों से गुजरती है. ये मां-बेटी की जोड़ी दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिशों में किन हालातों से गुजरती है यही फिल्म की कहानी होगी. बात करें फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की तो फिल्म का टीजर काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

इस तरह पूरी हुई फिल्म की शूटिंग

फैंस को अब गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के ट्रेलर का इंतजार है. फिल्म के रैपअप की तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लिखा, 'हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग शुरू की थी... और हमने 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. ये फिल्म और इसका सेट पूरे 2 लॉकडाउन्स से होकर गुजरा है. 2 साइक्लोन... मेकर्स और एक्टर्स को इसकी शूटिंग के दौरान कोविड हुआ.'

यह भी पढ़ें- आमिर खान का सबसे छोटा बेटा अब दिखता है ऐसा, पिता के कंधे छूने लगा है आजाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news