'भूल चूक माफ...' आलिया भट्ट की JIGRA के डायरेक्टर ने श्रद्धा कपूर से क्यों मांगी माफी? हुई थी ये बड़ी गलती
Advertisement
trendingNow12421530

'भूल चूक माफ...' आलिया भट्ट की JIGRA के डायरेक्टर ने श्रद्धा कपूर से क्यों मांगी माफी? हुई थी ये बड़ी गलती

JIGRA Director Vasan Bala: आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' के डायरेक्टर वासन बाला ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने श्रद्धा कपूर से माफी मांगी है. चलिए जानते हैं आखिर क्या हो पूरा मामला?  

Director Vasan Bala Apologized To Shraddha Kapoor

Director Vasan Bala Apologized To Shraddha Kapoor: हाल ही में आलिया भट्ट की इस साल की मच अवेटेड फिल्म 'जिगरा' का धमाकेदार टीजर-ट्रेलर जारी हुआ है, जिसको देखने के बाद हर कोई इस फिल्म के एक्साइटेड है. फिल्म का ट्रेलर आलिया के फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी को काफी पसंद आया है और हर कोई ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहा है. साथ ही फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहा है. इस फिल्म में वेदांग रैना भी नजर आने वाले हैं, जिसमें वो आलिया के भाई का किरदार निभा रहे हैं. 

इसी बीच 'जिगरा' के डायरेक्टर वासन बाला ने हाल ही में 'स्त्री 2' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से माफी मांगी है. जी हां, वासन बाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो श्रद्धा से माफी मांगते नजर आ रहे हैं. दरअसल, श्रद्धा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'जिगरा' फिल्म के ट्रेलर आलिया और वासन की जमकर तारीफ की, जिसके बाद फैंस ने भी श्रद्धा की जमकर तारीफ की और उन्हें याद दिलाया कि जब वासन ने 'स्त्री 2' की तारीफ की थी, तब उन्होंने श्रद्धा को टैग नहीं किया था, जिसको लेकर उनको ट्रोल भी किया गया था.

fallback

 'जिगरा' के डायरेक्टर ने श्रद्धा कपूर से माफी मांगी

आलिया भट्ट और वेदांग रैना ‘जिगरा’ का टीजर ट्रेलर देखने के बाद श्रद्धा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तारीफ करते हुए लिखा, 'ये तो थिएटर में भाई के साथ देखना है. क्या कमाल की लड़की है आलिया भट्ट, क्या कमाल का ट्रेलर है वासन बाला, हैशटैग जिगरा'. जैसी ही श्रद्धा फिल्म की तारीफ का पोस्ट शेयर करती है वैसे ही फैंस को भी ये बात याद आती है कि वासन बाला ने ‘स्त्री 2’ पोस्ट में उन्हें टैग तक नहीं किया था, जिसके बाज वासन ने तुरंत अपने पोस्ट में अपनी इस गलती को मानते हैं और श्रद्धा से माफी मांगते हैं. 

एक साथ गणेश आरती करते दिखे... कट्टरपंथियों के निशाने पर आए सोनाक्षी-जहीर! दोनों धर्म पर उठ रहे सवाल

fallback

11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 

वासन बाला अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रद्धा कपूर से माफी मांगते हुए लिखते हैं, 'बहुत-बहुत धन्यवाद श्रद्धा, उम्मीद है कि आप और सिद्धांत भी फिल्म को एन्जॉय करेंगे... और अनरिलेटेड लेकिन मैं इस बारे में बात करूंगा. आपके फैंस से माफी… भूल चूक माफ'. बता दें, श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' अगले महीने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news