close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आलिया भट्ट की ने दिखाई दरियादिली, ड्राइवर और हेल्पर को गिफ्ट किए 50-50 लाख के मकान

दोनों आलिया के साथ उस समय से हैं जब उन्होंने 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ अपना फिल्मी करियर शुरू किया था

आलिया भट्ट की ने दिखाई दरियादिली, ड्राइवर और हेल्पर को गिफ्ट किए 50-50 लाख के मकान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्टर्स की दरियादिली हम लोगों स्क्रीन पर तो कई बार देखी है. लेकिन कई बार मौका पड़ने पर ये कलाकार स्क्रीन के बाहर रियल लाइफ में भी हीरो की तरह नजर आते हैं. अब आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा ही किया है जिसे सुनकर आप उन्हें रियल लाइफ हीरो बोले बिना नहीं रह पाएंगे. 

इंसान के जीवन का सबसे बड़ा सपना होता है एक घर खरीदना और अपने परिवार के लिए एक छत देना. सोचिए अगर कोई आपको मुंबई जैसे महानगर में एक घर गिफ्ट कर दे. हाल ही में 'कलंक' की 'रूप' आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को मकान गिफ्ट किया है. जी हां! सुनकर आप भी चौंक गए न. आलिया ने काम ही ऐसा किया है जिसे सुनते ही उनपर नाज होना तय है. 

मात्र 7 साल के छोटे से करियर में बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में अपनी जगह बनाने वाली आलिया ने साबित कर दिया कि वह सिर्फ अच्छी एक्टर ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन इंसान हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार उनके  ड्राइवर सुनील और हेल्पर अमोल को यह गिफ्ट दी हैं. क्योंकि यही वह दो लोग हैं जिनके बारे में आलिया मानती हैं कि वह उनके बिना नहीं रह सकती.

राजामौली की फिल्म से तेलुगू डेब्यू कर रही हैं आलिया, बोलीं- 'सपना सच हो गया'

आपको बता दें कि यह दोनों ड्राइवर और हैल्पर आलिया के साथ के साथ तब से हैं जब उन्होंने 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. आलिया के लिए, उनके परिवार के बाद वे सबसे महत्वपूर्ण हैं. यह बात आलिया ने कई इंटरव्यू में भी स्वीकर की है. अब इन दोनों को थैंक्स देने के लिए आलिया ने अपने 26वें जन्मदिन पर स्पेशल गिफ्ट देने का फैसला किया है. खबर के अनुसार आलिया ने अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले सुनील और अमोल को 50,00,000 रुपये के दो चेक दिए हैं.

'ब्रह्मास्त्र' से आलिया भट्ट का फर्स्टलुक आया सामने, अयान मुखर्जी ने खोला बड़ा सीक्रेट!

आलिया ने बताया कि इन दोनों को यह चैक इसलिए दिए हैं ताकि वे मुंबई में अपना घर खरीद सकें. खबर है कि अब सुनील और अमोल दोनों पहले ही जुहू गली और खार डांडा में अपने 1 बीएचके बुक कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें