आलिया, रणवीर ने दी Nora Fatehi को टक्कर! VIDEOS मचा रहे हैं इंटरनेट पर जमकर धूम
Advertisement

आलिया, रणवीर ने दी Nora Fatehi को टक्कर! VIDEOS मचा रहे हैं इंटरनेट पर जमकर धूम

Ranveer Singh, Alia Bhatt, Nora Fatehi dance video: रणवीर सिंह 'खली-बली', 'आंख मारे' पर थिरके, जबकि नीले रंग की ड्रेस पहने आलिया भट्ट ने 'तम्मा तम्मा' और 'कर गई चुल' पर डांस किया.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, नोरा फतेही, कृति सेनन ने हाल ही में दिल्ली में एक शादी में परफॉर्म किया और स्टेज पर आग लगा दी. उसी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, फैंस इन क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं.

  1. दिल्ली की शादी में सितारों की धूम 
  2. आलिया-रणवीर ने लगाए ठुमके 
  3. नोरा ने दिखाए सेक्सी मूव्स

इन गानों पर मची धूम 

इन वीडियोज में हम देख सकते हैं कि रणवीर सिंह 'खली-बली', 'आंख मारे' पर लोगों को झूमने पर मजबूर किया. जबकि ब्लू करल की ड्रेस पहने आलिया भट्ट ने इस शादी में 'तम्मा तम्मा' और 'कर गई चुल' पर डांस किया. दोनों वैसे तो साथ में फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में धूम मचा चुके हैं. इस शादी में भी दोनों ने महफिल लूट ली. 

कृति, कियारा और नोरा फतेही का जलवा

इस शादी में कियारा आडवाणी और कृति सेनन भी अपने सेक्सी मूव्स से स्टेज पर आग लगाती नजर आईं. इस सबके साथ बॉलीवुड की सबसे जबरदस्त डांसर नोरा फतेही ने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'साकी-साकी' पर थिरकते हुए सभी का ध्यान खींचा.

इन्होंने भी मचाई धूम

उनके अलावा एपी ढिल्लों और कई अन्य गायकों ने भी वहां परफॉर्म किया. हाल ही में, आलिया और रवीन को एपी ढिल्लों के संगीत कार्यक्रम में भाग लेते देखा गया था, वे उनके हिट गानों पर थिरके.

 

इस फिल्म में साथ होंगे आलिया-रणवीर

बता दें कि आलिया और रणवीर करण जौहर की आगामी फिल्म 'रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दिग्गज एक्टर जया बच्चन और धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म पर मंडराया करणी सेना का खतरा, Prithviraj पर छिड़ा विवाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news