Alia Bhatt: 'काश मैं Ranbir की तरह हो सकती', Alia Bhatt ने पति के लिए क्यों कहा ऐसा?
Advertisement

Alia Bhatt: 'काश मैं Ranbir की तरह हो सकती', Alia Bhatt ने पति के लिए क्यों कहा ऐसा?

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  ने इस साल 14 अप्रैल को मुंबई में रणबीर के घर वास्तु में शादी की. तब से लेकर अब तक सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

 

alia bhatt ranbir

Alia Bhatt on Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हमेशा से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से प्यार करती हैं और कई मौकों पर एक्ट्रेस ने 'रॉकस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. हम सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर की तारीफ करने से कभी पीछे नहीं हटतीं. इस बीच, कुछ सालों की डेटिंग के बाद, आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) ने इस साल 14 अप्रैल को शादी की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

आलिया ने रणबीर कपूर के बारे में की बात

 

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में, जब आलिया (Alia Bhatt) से पूछा गया कि उन्होंने ये कब तय किया कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनके लिए परफेक्ट हैं, तब आलिया (Alia Bhatt) ने कहा,'जब मैं अपनी लाइफ में उनसे पहली बार मिली थी. मैं आपको बता दूं कि वो मुश्किल नहीं है. वो बहुत ही सिंपल इंसान हैं. वह इतने अच्छे इंसान हैं कि काश मैं भी उनके जैसी ही अच्छी होती. एक एक्टर, एक इंसान के रूप में, हर तरह से वो मुझसे कहीं बेहतर हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

जब सोशल मीडिया पर आलिया ने की थी रणबीर की तारीफ

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिछले महीने रणबीर (Ranbir Kapoor) के घर वास्तु में शादी की थी. आलिया ने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,'आज, हमारे परिवार और दोस्तों से घिरा हुए घर पर. हमारे फेवरेट प्लेस पर, जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं, हमने शादी कर ली. हम एक साथ और ज्यादा यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. सबके प्यार के लिए धन्यवाद'. वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म,'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके साथ गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन लीड रोल में हैं. इसके अलावा उनके पास'डार्लिंग्स','जी ले जरा','रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ-साथ अयान मुखर्जी की मचअवेटिड मूवी 'ब्रह्मास्त्र' भी है.

यह भी पढ़ें- Gopi Bahu in Pool: पूल में उतरते ही और भी हॉट हो गईं गोपी बहू, तपती गर्मी में लगा दी 'आग'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news