प्रेग्नेंसी में बॉलीवुड हीरोइनों को इस जगह मिलता है सूकून, सोनम के बाद अब पति Ranbir Kapoor को लेकर पहुंचीं Alia Bhatt
Advertisement

प्रेग्नेंसी में बॉलीवुड हीरोइनों को इस जगह मिलता है सूकून, सोनम के बाद अब पति Ranbir Kapoor को लेकर पहुंचीं Alia Bhatt

Alia Bhatt on Babymoon: आलिया और रणबीर इन दिनों वेकेशन पर है. कहा जा रहा है कि पति संग आलिया बेबीमून एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन दोनों किस सीक्रेट डेस्टिनेशन पर पहुंचे हैं इस बार में सोनम कपूर को पता चल गया है और उन्होंने आलिया की पोस्ट पर कमेंट करते हुए मजेदार बात भी कह दी है.   

आलिया भट्ट (फोटो - सोशल मीडिया)

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Holiday: भले ही शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हनीमून पर ना जा सके हों. लेकिन अब दोनों बेबीमून पर रवाना हो गए हैं. जी हां...सोमवार को आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir) एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों फिलहाल इंडिया से बाहर हॉलीडे के लिए गए हैं. हालांकि दोनों ने अपनी डेस्टिनेशन को सीक्रेट ही रखा है लेकिन आलिया की लेटेस्ट पोस्ट से ये बात साफ हो गई है कि डार्लिंग्स की ये हीरोइन वही पहुंची है जहां प्रेग्नेंसी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाना पसंद करती हैं. हाल ही में सोनम कपूर भी अपने बेबीमून के लिए यहां पहुंची थीं और आलिया भी उसी जगह रणबीर को लेकर पहुंची हैं.

  1. बेबीमून एन्जॉय कर रहीं आलिया भट्ट
  2. पहली तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात

 

आलिया की पोस्ट पर आया सोनम का रिएक्शन  
आलिया और रणबीर दोनों ने भले ही अपनी वेकेशन ट्रिप के बारे में कोई जानकारी नहीं दी लेकिन सोनम कपूर को पता चल गया है कि दोनों इस वक्त कहां एन्जॉय कर रहे हैं. आलिया ने मंगलवार की सुबह एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- इस धूप के लिए सदा आभारी, इतना प्यार देने के लिए सभी का थैंक्यू. वहीं आलिया की इस पोस्ट को देखते ही सोनम कपूर समझ गईं कि वो कहां और उन्होंने तुरंत इस पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि वो भी बेबीमून पर यहां जा चुकी हैं और ये जगह सबसे बेस्ट है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

हालांकि फैंस इसका अंदाजा नहीं लगा पा रहे कि आखिर ये जगह कौन सी है और इस वक्त वो कहां एन्जॉय कर रहे हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस वक्त आलिया इटली में हैं.

ब्रह्मास्त्र में साथ दिखेंगे दोनों
ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग कई सालों में जाकर पूरी हुई है और अब फाइनली फिल्म रिलीज में एक महीना ही बचा है. 9 सितंबर को ब्रह्मास्त्र रिलीज होने जा रही है लिहाजा छुट्टियों से लौटते ही आलिया और रणबीर दोनों अयान मुखर्जी की इस फिल्म को प्रमोट करते दिखेंगे. फिल्म का गाना और ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

     

Trending news