मां बनने जा रहीं Alia Bhatt ने शेयर की थैंक्यू पोस्ट, सामने आई होने वाले बच्चे के कमरे से जुड़ी डिटेल
Advertisement

मां बनने जा रहीं Alia Bhatt ने शेयर की थैंक्यू पोस्ट, सामने आई होने वाले बच्चे के कमरे से जुड़ी डिटेल

Alia Bhatt Share Thanku Note on Instagram: आलिया भट्ट इस वक्त जिंदगी के सबसे खूबसूरत दौर में हैं वो मां बनने जा रही हैं और इस खुशी को छिपाने की बजाय उन्होंने सभी के साथ साझा किया तो उन्हें ढेरों शुभकामनाएं मिली. अब इतने प्यार को पाकर आलिया गदगद हैं.     

(फोटो - सोशल मीडिया)

Alia Bhatt Thanku Note: सोमवार को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी जिसके बाद उन्हें बधाईयां मिलने का सिलसिला चल निकला. फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स, उनके रिश्तेदार और करीबियों ने भी दोनों को इस बेहद खुशी के मौके पर शुभकामनाएं दीं. अब सभी से मिले इतने प्यार से आलिया गदगद हो उठी हैं और उन्होंने आज सोशल मीडिया पर थैंक्यू पोस्ट शेयर कर हर किसी का आभार जताया है.

आलिया ने फिर लिखी दिल की बात

अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें अपनी और रणबीर की तस्वीर के साथ उन्होंने थैंक्यू नोट लिखा है. आलिया ने लिखा- “इतने प्यार से अभिभूत हूं. सभी के संदेशों और शुभकामनाओं को पढ़ने की कोशिश की है और मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि अपने प्यार और आशीर्वाद के साथ हमारे जीवन में इतने बड़े पल का जश्न मनाना वाकई बहुत खास लगता है। आप सभी को धन्यवाद।" 

fallback

कैसा होगा आलिया के होने वाले बच्चे का कमरा?

वहीं जैसे ही आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर आई तो उसी के साथ अब होने वाले बच्चे के कमरे से लेकर आलिया की डिलीवरी तक को लेकर चर्चा होने लगी है. होने वाले बच्चे के कमरे को लेकर भी मीडिया रिपोर्ट्स में काफी कुछ कहा जा रहा है जिसके मुताबिक बच्चे के कमरे से जुड़ी हर चीज को आलिया और रणबीर खास रखना चाहते है. रंगों में किसी तरह का भेदभाव ना करते हुए ये कपल ना ही कमरे का रंग पिंक रखना चाहता है और ना ही ब्लू. बल्कि कमरे का रंग न्यूट्रल होगा. 

2 महीने पहले हुई थी शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी अप्रैल को हुई थी फिलहाल दोनों की शादी को 2 महीने ही हुए हैं और दोनों ने ये गुड न्यूज देकर फैंस को चौंका दिया.    

यह भी पढ़ेंः Johnny Depp को इस एक फिल्म के लिए मिला 2355 करोड़ का ऑफर! जानें किसने मांगी माफी?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news