Ranbir Kapoor को बेतहाशा याद कर रही हैं Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर कहा- 'बहुत मिस कर रही हूं'
Advertisement

Ranbir Kapoor को बेतहाशा याद कर रही हैं Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर कहा- 'बहुत मिस कर रही हूं'


कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. अभी रणबीर ठीक होने के लिए सेल्फ क्वारंटीन है, लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को उनकी याद सता रही है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आलिया और रणबीर (Alia And Ranbir) के रिश्ते के बारे में सबको पता है और आए दिन दोनों कई जगहों पर साथ-साथ स्पॉट भी किए जाते हैं. हाल ही में आलिया (Alia Bhatt Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि उस फोटो में रणबीर का ही हाथ मौजूद है.

  1. आलिया भट्ट को सता रही रणबीर की याद
  2. पोस्ट में लिखा-मिस कर रही हूं
  3. लोगों को पसंद आ रहा आलिया का पोस्ट

आलिया का पोस्ट

आलिया (Alia Bhatt Social Media Account) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'बहुत याद आ रही है'. आलिया की इस तस्वीर में हाथ किनका है ये तो उन्होंने नहीं बताया, लेकिन फैंस कयास लगा रहे हैं कि रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया ही एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं. आलिया की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

यह भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता का ट्रांसफॉर्मेशन देख आपको भी हो जाएगी आशिकी, वीडियो बनाएगा दीवाना

fallback

रणबीर हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और उन्होंने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया है. उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर उनकी मां नीतू कपूर ने दी थी. रणबीर के अलावा संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. अब इन दोनों से मुलाकात करने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt Corona Report) ने भी कोरोना की जांच करवाई थी जिसके बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई.

यह भी पढ़ें- Farhan Akhtar बनकर आए Toofan, सामने आया धमाकेदार Teaser

आलिया की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वो रणबीर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें- Shreya Ghoshal के बारे में ये बातें जानते हैं आप? अमेरिका में उनके नाम पर मनाया जाता है दिवस

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news