क्या ये है आलिया भट्ट का डबल स्टैंडर्ड? एक तरफ 'पोचर' और दूसरी तरफ चमड़े का बैग, लोगों ने मचाया हाय-तौबा
Advertisement

क्या ये है आलिया भट्ट का डबल स्टैंडर्ड? एक तरफ 'पोचर' और दूसरी तरफ चमड़े का बैग, लोगों ने मचाया हाय-तौबा

Alia Bhatt Leather Bag: बीते दिन आलिया भट्ट को इवेंट के दौरान ब्लैक आउटफिट के साथ बैग कैरी किए देखा गया. फैंस ने उन्हें इस लेदर बैग को इस्तेमाल करने के लिए ट्रोल कर दिया है. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

क्या ये है आलिया भट्ट का डबल स्टैंडर्ड? एक तरफ 'पोचर' और दूसरी तरफ चमड़े का बैग, लोगों ने मचाया हाय-तौबा

Alia Bhatt Leather Bag: आलिया भट्ट हमेशा चर्चा में रहती हैं. कभी उनकी लुक की तारीफ होती है. तो कभी एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. बीते दिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक इवेंट में आल ब्लैक लुक में पहुंची. फैंस ने उनकी तस्वीरें देखने के बाद से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. आलिया के हाथ में नजर आ रहा चमड़े का हैंडबैग इसके पीछे की वजह है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है. आलिया अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं.

हैंडबैग के लिए क्यों ट्रोल हुईं आलिया भट्ट?

गुच्ची की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले कुछ घंटों से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उन्होंने इवेंट के दौरान लेदर हैंडबैग का इस्तेमाल किया, जो बछड़े के चमड़े से बना है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि 'पोचर' (Poacher) जैसी वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने के बाद आलिया का इस बैग को इस्तेमाल करना उनका दोगलापन दिखाता है. 'पोचर' सीरीज जानवरों की लाइफ से जुड़ी है. बता दें कि आलिया भट्ट के इस बैग की कीमत 2800 डॉलर (2 लाख 31 हजार) है.

Poacher producer Alia Bhatt promoting Calf Leather Bag
byuFine_Farm_8583 inBollyBlindsNGossip

ऐसे रिएक्शन आ रहे हैं सामने

आलिया भट्ट की इस हरकत के लिए कुछ फैंस उन्हें बेवकूफ कह रहे हैं. तो कुछ का कहना है कि आलिया इससे बढ़िया किसी और हैंडबैग को कैरी कर लेती. वहीं, एक यूजर ने लिखा, "हिपोक्रेसी हो रही है भाई बड़ी भयंकर." इससे पहले आलिया भट्ट को एक बार 'Speak Up For Animals' वाली टी शर्ट पहने हुए भी देखा जाता है. उस समय भी फैंस ने फोटो में एक्ट्रेस के हाथ में नजर आ रहे लेदर बैग पर फोकस किया था. बता दें कि आलिया के अलावा भी ढेर सारे सितारे अपनी ड्रेस और बैग के लिए ट्रोल हो चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पहले भी बन चुका है एक्ट्रेस का मजाक

एक दफा करण ने आलिया से पूछा था कि भारत के राष्ट्रपति कौन हैं. आलिया ने जवाब देते हुए पृथ्वीराज चौहान कहा था. इसके बाद उनके आईक्यू पर खूब सावल खड़े हुए थे. लोगों ने उन्हें जर्नल नॉलेज ना रखने के लिए जमकर ट्रोल किया था. आलिया भी अलग-अलग मौकों पर ट्रोलर्स के बारे में बात करती दिखती हैं. 

Trending news