Alia जी! बुलाते रहे फैंस, एक्ट्रेस ने किया इंग्नोर, यूजर्स बोले-घमंड में...
Advertisement

Alia जी! बुलाते रहे फैंस, एक्ट्रेस ने किया इंग्नोर, यूजर्स बोले-घमंड में...

Alia Bhatt Trolled: आलिया भट्ट एक बार फिर ट्रोल हो रही है. एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसको देखकर लोग उनपर पर काफी भड़के हुए हैं.

Alia जी! बुलाते रहे फैंस, एक्ट्रेस ने किया इंग्नोर, यूजर्स बोले-घमंड में...

Alia Bhatt Ignores Fans: आलिया भट्ट(Alia Bhatt)की फैन फॉलोइंग की बहुत बड़ी है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी क्यूट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस भी इनकी तारीफ करने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. खैर, आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम के वायरल हो रहा है जिसमें आलिया को पैप्स के साथ रूड बिहेवियर के लिए ट्रोल किया जा रहा है. आइए जानते हैं कि पूरी बात क्या है.

रणबीर के साथ दिखीं आलिया
वीडियो में आलिया और रणबीर Argentina की jersey पहने आते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि ये दोनों एक्टर्स प्रोड्यूसर लव रंजन के घर के बाहर दिखाई दिए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी आलिया को बुलाते हैं पर वो पैप्स को इग्नोर करके चली जाती हैं. एक्ट्रेस लव रंजन के घर से निकलती हैं और बिना पैप्स को पोज दिए आकर तुरंत कार में बैठ जाती हैं. 

लोगों ने किया जम के ट्रोल
अपने इस एटीट्यूड के चलते आलिया को लोगों ने जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा कि मूवी पहले से ही आकर चली गई ना इसलिए अब मतलब नहीं आलिया जी को. तो वहीं दूसरा यूजर कहता है कि आधे से ज्यादा सेलेब्रिटीज अपने घमंड में चूर रहते हैं... और यह बहुत शर्म की बात है... बहुत कम मतलब बहुत कम ऐसे सेलेब्रिटीज है जो ऊंचाई पर पहुंचनने के बाद भी  जमीन पर रहते हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि आलिया बहुत ही  arrogant हैं. 

रणबीर-आलिया इन फिल्मों में आएंगे नजर
आलिया भट्ट अगले साल रॉकी और रानी की प्रम कहानी में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के साथ दिखेंगी. आपको बता दें कि रणबीर कपूर लव रंजन की फिल्म Tu Jhoothi Main Makkaar में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी. इसके बाद रणबीर रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म Animal में स्क्रीन शेयर करेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news