'हाईवे' के शूट पर रणदीप हुड्डा से डरी हुई थीं आलिया भट्ट, पास भी नहीं बैठती थीं, एक्टर का खुलासा
Advertisement

'हाईवे' के शूट पर रणदीप हुड्डा से डरी हुई थीं आलिया भट्ट, पास भी नहीं बैठती थीं, एक्टर का खुलासा

Randeep Hooda on Alia Bhatt: एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने हालिया इंटरव्यू में 'हाईवे' को-स्टार आलिया भट्ट को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. रणदीप हुड्डा ने बताया है कि इस फिल्म के सेट पर आलिया भट्ट उनसे डरी हुई थीं और उनके पास भी नहीं बैठा करती थीं.

क्यों रणदीप हुड्डा से डरती थीं आलिया भट्ट?

Randeep Hooda on Alia Bhatt: इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म 'हाईवे' (Highway) को रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है. यह फिल्म एक युवा लड़की वीरा (आलिया भट्ट) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका शादी से एक दिन पहले किडनैप हो जाता है. आलिया का किडनैप रणदीप हुड्डा करते हैं. अपनी किडनैपिंग के दौरान आलिया को आजादी का सही मतलब पता चलता है और वह अपने किडनैपर से ही प्यार करने लगती है. इस फिल्म में रणदीप और आलिया की कैमिस्ट्री को फैन्स ने भी खूब पसंद किया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया भट्ट इस फिल्म में शूटिंग के दौरान सेट पर रणदीप हुड्डा से डरी हुई रहती थीं.

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने हालिया इंटव्यू में अपनी को-स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बारे में बात की. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बातचीत में आलिया भट्ट के साथ अपने समीकरण के बारे में बताया. उन्होंने खुलासा किया कि क्यों हाइवे के सेट पर आलिया भट्ट उनसे 'डर' गई थीं. 

MS Dhoni का वो वाला 'इम्बैरेसिंग' Video, जिसे बॉबी देओल से डिलीट करवाना चाहते हैं CSK खिलाड़ी

रणदीप हुड्डा के बराबर में नहीं बैठती थीं आलिया भट्ट
जब रणदीप हुड्डा से पूछा गया कि क्या यह सच है कि उन्होंने इम्तियाज अली की 2014 की फिल्म हाईवे के सेट पर आलिया से बात नहीं की तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि अलिया उनसे इतना डरती थीं, किउनके बगल में भी नहीं बैठती थीं. रणदीप हुड्डा ने कहा, ''जब हमने 'हाईवे' की शूटिंग की तो मैंने 20-25 दिनों तक आलिया से बात नहीं की. वह जुहू की वह लड़की थी, जिसने दुनिया में बहुत कुछ नहीं देखा था; उसके पास ज्यादा एक्सपोजर नहीं था.''

नव्या के हाथ का पास्ता खाकर रोने लगी थीं नानी जया, बच्चन फैमिली के सदस्यों पर रखे गए हैं डिश के नाम

'वह मुझसे डरती थीं'
उन्होंने आगे कहा, ''इसलिए, मेरे चरित्र के प्रति उसके डर को बरकरार रखने के लिए... वह मुझसे डरती थीं. मैंने उनसे कभी बात नहीं की. वह मेरे पास भी बैठने नहीं आती थी. यही वह प्रभाव है, जो हम फिल्म में चाहते थे.''

वर्क्रफंट पर रणदीप हुड्डा
रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' सिनेमाघरों में आ गई है. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभा रहे हैं. रणदीप हुड्डा स्टारर इस फिल्म में अंकिता लोखंडे, अमित सियाल, राजेश खेरा, लोकेश मित्तल और ब्रजेश झा भी हैं.

Trending news