Alia Bhatt की कजिन Ssmilly Suri ने किया अनोखा पोल डांस, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow1942691

Alia Bhatt की कजिन Ssmilly Suri ने किया अनोखा पोल डांस, देखिए VIDEO

एक्ट्रेस स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) ने फिल्म 'कलयुग' में अपनी एक्टिंग से लोगों के पर एक जादू कर दिया था. वो आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि एक्टर इमरान हाशमी की भी फर्स्ट कजिन हैं.

फोटो साभार: Twitter@SsmillySuri

नई दिल्ली: फिल्म 'कलयुग' (Kalyug) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) तो आपको याद ही होंगी. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फर्स्ट कजिन हैं.  पिछले काफी सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं. आपको बता दें कि स्माइली एक बेहतरीन पोल डांसर भी हैं. आज हम आपको उनका एक ऐसा ही अनोखा पोल डांस वाला वीडियो दिखाने जा रहे हैं. 

  1. आलिया भट्ट की कजिन हैं स्माइली सूरी
  2. फिल्म कलयुग में आई थीं नजर
  3. अब पोल डांस से करती हैं लोगों को मदहोश

पहली फिल्म से चलाया था जादू

एक्ट्रेस स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) ने फिल्म 'कलयुग' में अपनी एक्टिंग से लोगों के पर एक जादू कर दिया था, जिसका हर कोई दीवाना हो गया था. लेकिन आज स्माइली काफी गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. स्माइली सूरी एक बेहतरीन पोल डांसर हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं. देखिए ये वीडियो...

पोल डांस की बीच बनाए बाल, पिया ड्रिंक 

बता दें कि इस वीडियो को स्माइली सूरी ने बीते साल लॉकडाउन के टाइम पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में वह काफी अनोखे अंदाज में पोल डांस करती नजर आ रही हैं. जिसमें वह पोल डांस करते-करते झाड़ू मार रही है, किताब पढ़ रही हैं, बाल बना रही है और जूस भी पी रही है.

इनोवेटिव आइडिया को मिली तारीफ

पोल डांस करते हुए इस तरह की एक्टिविटीज शायद ही किसी ने की होगी. हालांकि लॉक डाउन के दौरान स्माइली के इस इनोवेटिव आइडिया को लोगों ने काफी पसंद किया. आपको बता दें स्माइली सूरी, आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि एक्टर इमरान हाशमी की भी फर्स्ट कजिन हैं.

इन फिल्मों में आईं नजर

स्माइली का जन्म 30 अप्रैल 1983 को मुंबई में हुआ था. साल 2005 में स्माइली ने फिल्म 'कलयुग' से डेब्यू किया था. यह मोहित सूरी की भी बतौर निर्देशक पहली फिल्म थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था लेकिन इससे स्माइली के करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ. इस फिल्म के बाद स्माइली 'ये मेरा इंडिया', 'क्रूक', 'क्रैकर्स' जैसी फिल्मों में नजर आईं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.

ऐसी है पर्सनल लाइफ

बता दें कि शादी के दो साल बाद ही स्माइली पति से अलग हो गईं थीं. अपनी परेशानियों और फिल्मों में नाकामयाबी के बाद स्माइली डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं. एक इंटरव्यू में स्माइली ने बताया था कि उनके पिता और उनकी दादी का निधन हो गया था. इसके बाद वह काफी टूट गई थीं और डिप्रेशन में चली गई थीं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Javed Jaaferi की सौतेली बहन Muskkaan Jaaferi की ब्यूटी है माइंड ब्लोइंग, हॉटनेस में सारे स्टारकिड्स फेल 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news